मुरादाबाद, जेएनएन। पाकबड़ा थानाक्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसका अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया गया। पीड़ित के पिता ने गांव के ही एक युवक पर आरोप लगाया है। आरोपित पहले किशोरी को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता रहा, इसके बाद इंटरनेट मीडिया में वीडियो को वायरल कर दिया। पीड़ित के पिता ने इस संबंध में एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पाकबड़ा थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी को गांव के युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। आरोपित युवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसी दौरान आरोपित ने मोबाइल से अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद आए दिन आरोपित युवक इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को परेशान करने लगा। परेशान किशोरी ने पिता को जानकारी दी। जब पीड़ित ने युवक के स्वजनों से मामले की शिकायत की तो उल्टे वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। जब किशोरी ने युवक से बात करना और मिलना-जुलना बंद कर दिया तो, इस बात से नाराज होकर आरोपित युवक ने इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया। जानकारी होने पर पीड़ित के पिता ने पाकबड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई,लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पाकबड़ा थाना प्रभारी को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें :-

कुत्‍ते भौंकने लगे तो गांव की ओर लगा दी दौड़, ग्रामीणों ने चोर समझकर बेरहमी से पीटा, ग्राम प्रधान समेत 27 पर मुकदमा

Moradabad coronavirus news : ज‍िले में पांच लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, अब 288 एक्टिव केस

UP Roadways : शराब पीकर बस कंडक्टर नशे में काट रहा था यात्रियाें के टिकट, लाेगाें की शिकायत पर पहुंच गए एआरएम, जानिए फिर क्या हुआ

Edited By: Narendra Kumar