मुरादाबाद, जेएनएन। UP Roadways : अमरोहा डिपो की बस में गुरुवार को नशे की हालत में परिचालक ने मनमाने तरीके से यात्रियों के टिकट काट दिए।जिससे परेशान होकर यात्रियों ने मामले की शिकायत सीधे रोडवेज के अधिकारियों से की।जानकारी मिलने पर एआरएम पीतल नगरी शिव बालक ने ब्रीथ एनलाइजर से जांच कराई, जिसमें परिचालक के शराब पीने की पुष्टि हुई है।

मामला गुरुवार दोपहर का है कुछ यात्रियों से सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक पीतल नगरी शिव बालक को सूचना दी कि अमरोहा डिपो की बस संख्या यूपी 21 एएन 2235 अमरोहा से बरेली जा रही है। थोड़ी देर में यह बस पीतल नगरी बस अड्डे पर पहुंचेगी। बस का परिचालक शराब के नशे में धुत है। यात्रियों की टिकट बनाते समय उनसे उल्टा सीधा किराया मांग रहा है। टोकने पर अभद्र व्यवहार भी कर रहा है। दोपहर दो बजे यह बस पीतल नगरी डिपो की बस अड्डे पर आकर खड़ी हो गई।

परिचालक बस से नीचे आकर बरेली जाने वाले यात्रियों को बुला रहा था और वह ठीक तरह के खड़ा तक नहीं हो पा रहा था।तब तक एआरएम अन्य कर्मियों के साथ बस अड्डे पहुंचे गए और परिचालक को आफिस में ले आए, ब्रीथ एनलाइजर से जांच करने पर शराब पीने की पुष्टि हुई। परिचालक ने अपना नाम तरुण प्रकाश बताया। शराब का सेवन कहां किया था, इसकी जानकारी नहीं दी। इसके बाद बस चालक के ब्रीथ एनलाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई।

बस में सवार बरेली यात्रियों को दूसरे बस से बरेली भेजा गया।सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक शिव बालक ने बताया कि एआरएम अमरोहा को परिचालक तरुण प्रकाश की शराब पीने की सूचना दी है और कार्रवाई करने को कहा है बस को मुरादाबाद से ही अमरोहा के लिए वापस कर दिया है। 

Edited By: Ravi Mishra