मुरादाबाद, जेएनएन।  प्रेमी के प्यार में अंधी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जान से मारने की साजिश रच डाली। दोनों ने मिलकर छत से पति को नीचे फेंक दिया। घायल अवस्था में पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस मामले में पीड़ित के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

भोजपुर थाना क्षेत्र निवासी व्‍यक्ति ने कटघर थाने में तहरीर देकर मह‍िला के खिलाफ हत्या की साजिश रचने व जानलेवा हमले का आरोप लगाया। शिकायतकर्ता ने कहा कि मह‍िला अपने पति के साथ कटघर क्षेत्र में रहती है। मह‍िला का किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। जब इस बात की जानकारी पति को हुई तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। जिस कारण आए दिन घर में झगड़े होने लगे। पति को शर्मिदा करने के लिए महिला आए दिन अपने प्रेमी को चोरी-छिपे घर पर बुला लिया करती थी। पत‍ि ने जब पत्नी को रंगे हाथ प्रेमी के साथ पकड़ लिया तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को छत से नींचे फेंक दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया, सूचना पर पहुंचे स्वजन ने उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपित मह‍िला व उसके प्रेमी के साथ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही महिला को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

बेटे की शिकायत पर गुस्से से आग बबूला हुआ पति, चाकू से काटी पत्नी की नाक, जानिए आगे क्या हुआ

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव : सपा ने घाेषित किया प्रत्याशी ताे भाजपाइयाें में बढ़ी हलचल, टिकट के लिए लखनऊ में दे रहे दस्तक

मुरादाबाद में दाे दिन से लापता युवती काे प्रेमी के घर देख परिजन हुए हैरान, नहीं दी पुलिस काे सूचना, किया ये काम

Edited By: Narendra Kumar