Move to Jagran APP

मुरादाबाद के भोजपुर में युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान, घटना की जांच में जुटी पुलिस

भोजपुर थाना क्षेत्र में आधी रात युवक ने ट्रेन कटकर जान दे दी। खुदकुशी की वजह गृह कलह बताया जा रहा है। युवक की मौत से स्वजनों पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 08:28 AM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 08:28 AM (IST)
मुरादाबाद के भोपुर में मुरादाबाद-काशीपुर रेल मार्ग पर हुई घटना।

मुरादाबाद, जेएनएन। भोजपुर थाना क्षेत्र में आधी रात युवक ने ट्रेन कटकर जान दे दी। खुदकुशी की वजह गृह कलह बताया जा रहा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। युवक की मौत से स्वजनों पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक चार लोगों के परिवार में एकमात्र कमाने वाला था।

loksabha election banner

भोजपुर थाना क्षेत्र में देवीपुरा मढैयो गांव के सामने मुरादाबाद-काशीपुर रेल मार्ग पर तड़के 25 वर्षीय एक युवक का छत विक्षत शव ग्रामीणों ने देखा। घटना की जानकारी उन्होंने तत्काल भोजपुर पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। भीड़ की मदद से मृतक की पहचान थाना क्षेत्र में ग्राम गोकुलनगर श्यामपुर हादीपुर के रहने वाले शिव चरण के रूप में हुई। छानबीन में पता चला कि किसी बात को लेकर शिव चरण व उसकी मां के बीच विवाद हो गया था। विवाद बाद से ही युवक अवसाद में था। देर रात घर से निकल कर युवक रेल ट्रैक पर चला गया। वहां ट्रेन से कट कर युवक ने खुदकुशी कर ली। हालांकि, मृतक के शव अथवा घर से ऐसा कोई कागजात अथवा सुसाइड नोट नहीं मिला, जिसके आधार पर घटना को सीधे तौर पर खुदकुशी कही जा सके। युवक की मौत से उसकी विधवा मां राजवती, भाई अर्जुन और बहन बबीता का रो-रोकर बुरा हाल है। आठ साल पहले मृतक के पिता विजय सिंह की मौत गंभीर बीमारी की चपेट में आने से हो गई। परिवार के भरण पोषण का भार शिव चरण के ही कंधे पर था।

यह भी पढ़ें :-

Haridwar Kumbh Mela 2021 : शाही स्नान में 65 साल से अधिक उम्र को नहीं मिलेगी अनुमत‍ि, उत्तराखंड सरकार ने जारी की गाइड लाइन

आज से बदल जाएंगे इन बैंकों के पासबुक और आइएफएससी कोड, उपभोक्‍ताओं को इन बातों का रखना होगा ध्‍यान

Moradabad Today Horoscope : विद्यार्थ‍ियों के ल‍िए आज का द‍िन है श्रेष्‍ठ, समस्याओं से म‍िलेगा छुटकारा, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

कंटेनर की कमी और बढ़ते क‍िराए से हस्तशिल्प निर्यात प्रभावित, ईपीसीएच के चेयरमैन ने केंद्रीय मंत्री को ल‍िखा पत्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.