मुरादाबाद, जेएनएन। ट्रेन से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच करने के लिए तैनात स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम स्टेशन से गायब हो गई है। रात तक नहीं लौटने पर रेल प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सूचना दी है। सीएमओ डा. एमसी गर्ग ने गायब होने वाली टीम के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश द‍िए हैं। रात में एसीएमओ को भेजकर टीम तैनात करने के आदेश द‍िए हैं।

कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद शासन ने रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे स्वास्थ्य विभाग की टीम तैनात करने के आदेश द‍िए हैं। टीम ट्रेन से आने वाले यात्रियों की कोरोना की जांच करती है। स्वास्थ्य विभाग ने आठ-आठ घंटे ड्यूटी के साथ टीम गठित कर दी है। रविवार की रात स्वास्थ्य विभाग की टीम सीएमओ का पत्र लेकर रेलवे स्टेशन पहुंची। रेलवे प्रशासन ने स्वास्थ्य कर्मियों के बैठने के लिए टेबिल कुर्सी और स्थान उपलब्ध कराया। सोमवार की दोपहर दो बजे तक ट्रेन से आने वाले यात्रियों की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच की। दो बजे से दूसरी टीम को आना था, लेकिन दूसरी टीम नहीं पहुंची। रात आठ बजे तक कोई स्वास्थ्य कर्मचारी नहीं पहुंचा तो रेल प्रशासन ने टेबिल कुर्सी हटा लिया और इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी। सहायक वाणिज्य प्रबंधक नरेश सिंह ने बताया कि दोपहर दो बजे के बाद स्वास्थ्य की टीम नहीं पहुंची। रात में इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दे दी थी। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एमसी गर्ग ने बताया कि स्टेशन से टीम गायब होने की सूचना नहीं है। एसीएमओ डा. डीके प्रेमी को रेलवे स्टेशन निरीक्षण करने व टीम को तैनात करने के आदेश द‍िए हैं। ड्यूटी छोड़कर जाने वाले कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश द‍िए हैं।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, डॉक्टर और दो युवती समेत छह पकड़े

Moradabad Today Horoscope : लक्ष्‍य प्राप्ति के ल‍िए करना होगा कठ‍िन पर‍िश्रम, बन सकते हैं नए म‍ित्र, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

मुरादाबाद का जल स्तर बढ़ाएगी मध्य गंगा नहर, मंडल के चार लाख किसानों को मिलेगा फायदा

 

Edited By: Narendra Kumar