Move to Jagran APP

Moradabad News: लिंक एक्सप्रेस में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपित चंदौसी के टीटीई की सेवा समाप्त, फरार साथी की तलाश

Moradabad News ट्रेन के एसी कोच में महिला के साथ हुई हैवानियत के बाद टीटीई को तत्काल निलंबित किया गया था। सुपरवाइजर स्तरीय जांच के बाद रेल प्रशासन ने की सेवा समाप्त की कार्रवाई की है। टीटीई जेल में है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Wed, 25 Jan 2023 01:45 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 01:45 PM (IST)
Moradabad News: लिंक एक्सप्रेस में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपित चंदौसी के टीटीई की सेवा समाप्त, फरार साथी की तलाश
Moradabad News: लिंक एक्सप्रेस में महिला के साथ किया था सामूहिक दुष्कर्म।

मुरादाबाद, जागरण टीम। लिंक एक्सप्रेस में परिचित महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित टीटीई की सुपरवाइजर स्तरीय जांच के बाद सेवा समाप्त कर दी गई। उसने चंदौसी से सूबेदार गंज(प्रयागराज) जा रही महिला को एसी फर्स्ट क्लास कोच में बैठा लिया था। उसे नशीला पदार्थ पिलाकर साथी संग दुष्कर्म किया। जीआरपी ने 22 जनवरी को टीटीई को गिरफ्तार कर लिया था। उसका साथी फरार है।

loksabha election banner

ट्रेन के एसी कोच में हुआ था सामूहिक दुष्कर्म

चंदौसी की महिला 16 जनवरी को सूबेदारगंज जाने के लिए वहां स्टेशन पर दो वर्ष के बेटे संग लिंक एक्सप्रेस का इंतजार कर रही थी। परिचित टीटीई राजू सिंह ने उससे खड़े होने का कारण पूछा और ट्रेन के एसी कोच में बैठा लिया, जबकि महिला के पास जनरल टिकट था। रास्ते में टीटीई ने अपने साथी के साथ आकर महिला को पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया, उसके बेहोश होने पर बेटे को ऊपर की बर्थ पर लिटा दिया और दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

संबंधित खबरः

Sambhal Crime : एसी कोच में महिला से टीटीई ने किया दुष्कर्म, दो साल के बच्‍चे के साथ सफर कर रही थी पीड़‍िता

छह दिन बाद दर्ज कराई थी रिपोर्ट

महिला ने होश आने पर दूसरे कोच में सवार महिलाओं के साथ सफर तय किया। छह दिन बाद लौटकर उसने पति के साथ जाकर जीआरपी चंदौसी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। उसी दिन टीटीई को निलंबित कर दिया गया। सोमवार को दो सुपरवाइजर की टीम ने जांच की। सीआइटी चन्दौसी व अन्य स्टाफ से टीटीई के बारे में जानकारी ली। सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह ने सेवा समाप्त का आदेश पत्र टीटीई को रिसीव करने के लिए भेज दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.