Move to Jagran APP

आरपीएफ ने बालक व किशोरी को रेलवे चाइल्ड लाइन को सौंपा

जागरण संवाददाता मीरजापुर घर से भागे एक बालक व एक किशोरी को आरपीएफ ने मंगलवार को

By JagranEdited By: Tue, 10 May 2022 09:02 PM (IST)
आरपीएफ ने बालक व किशोरी को रेलवे चाइल्ड लाइन को सौंपा
आरपीएफ ने बालक व किशोरी को रेलवे चाइल्ड लाइन को सौंपा

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : घर से भागे एक बालक व एक किशोरी को आरपीएफ ने मंगलवार को रेलवे स्टेशन से बरामद किया। साथ ही दोनों से पूछताछ करने के बाद रेलवे चाइल्ड लाइन को देखरेख के लिए सुपुर्द कर दिया। साथ ही उनके स्वजनों को सूचना दी।

आरपीएफ प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि प्लेटफार्म दो पर स्थित ओवर ब्रिज के पास बेंच पर एक छोटा बालक बैठा दिखाई दिया। जिससे सहानुभूति पूर्वक पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अंकित पुत्र चंद्र प्रकाश उम्र 9 वर्ष माता का नाम किरण निवासी चंदौली थाना चंदौली जिला चंदौली बताया। घर के स्वजनों का मोबाइल नंबर पूछने पर नहीं बता सका और घर से भागकर आना बताया। बालक को रेलवे चाइल्ड लाइन हेल्प डेस्क के सदस्य नितिन भार्गव व नीलू तिवारी को उपनिरीक्षक गौरव ने सौंप दिया। इसी तरह सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार को प्लेटफार्म 2-3 पर स्थित टी स्टाल के पास एक किशोरी गुमशुदा हालत में मिली। किशोरी ने अपना नाम व पता बताया। वह झारखंड के गढ़वा जिले के थाना भवनाथपुर पार्टी अंतर्गत एक गांव की रहने वाली है। किशोरी ने अपने भाई का मोबाइल नंबर बताया और यह भी बताया कि वह घर से भाग कर आई है। किशोरी को अंकिता मिश्रा व नीलू तिवारी को सुपुर्द कर दिया। आरपीएफ ने पांच लोगों को किया चालान

मीरजापुर : आरपीएफ ने मंगलवार को प्लेटफार्म पर बाइक चलाने के आरोप में मुकेश कुमार दुबे निवासी हनुमान पड़रा देहात कोतवाली के खिलाफ चालान कर दिया। इसी तरह ट्रैक पार करने के आरोप में दिनेश कुमार, वंशीधर सरोज, बलराम एवं चंद्रबली के खिलाफ चालान किया है।