बागपत, जेएनएन। 31 जनवरी को बागपत में सर्वखाप की महापंचायत बुलाई गई थी। जिसमें किसानों का सैलाब उमड़ पडा था। वक्‍ताओं ने अपने भाषणों से भाजपा पर निशाना साधा था और तीनों कृषि कानूनों का विरोध करते हुए वापस लेने को कहा था। इसी बीच में बागपत के इस मंच से ऐलान किया गया था कि अगर भाजपा का कोई भी नेता निरपुड़ा गांव में आता है तो उसका भारी विरोध होगा। इसके साथ एक वीडियो में गांव के कुछ लोग काले झंडे हाथ में लेकर भाजपा नेता को चुनौती दी थी। कहा था कि उनके आने पर काले झंडे दिखाकर स्‍वागत किया जाएगा और उन्‍हे वापस कर दिया जाएगा। जिसके बाद इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। वायरल होते ही भाजपा के एक नेता गांव पहुंच गए।

चुनौती स्‍वीकार कर पहुंचे गांव

विरोध की चुनौती स्वीकार करते हुए नगर पालिका परिषद के चेयरमैन और भाजपा नेता अमित राणा चौगामा क्षेत्र के निरपुडा गांव में पहुंचे और गांव में तीन-चार घंटे रुककर ग्रामीणों से बातचीत कर पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। अमित राणा ने बताया कि उन्हें पता चला था कि गांव में कुछ लोगों ने गांव में काले झंडे लहराए थे और चेतावनी दी थी कि यदि कोई भाजपा नेता गांव में घुसा तो काले झंडे लहराकर उसका विरोध किया जाएगा, इसी चेतावनी को देखते हुए वह निरपुडा गांव में पहुंचे और पूरे गांव में जगह जगह लोगों से मिले, लेकिन विरोध करने वाले ढूंढे नहीं मिले।

मेरठ : रियल लाइफ में निभा रहीं फिल्‍म मैरी काम का किरदार, एक के बाद एक बना रही रिकार्ड

सर्वखाप महापंचायत में किया था एलान

दो दिन पहले बडौत तहसील में निरपुडा के बिजेंद्र राणा नाम के व्यक्ति ने सर्वखाप महापंचायत के मंच से एलान किया था कि वे अपने गांव में किसी भी भाजपाई को घुसने नहीं देंगे। यदि किसी में हिम्मत है तो वह गांव में घुसकर दिखाए। जिसके बाद से भाजपा नेता ने इस चुनौती को स्‍वीकार किया और गांव पहुंचे।

Accident In Bulandshahr: ड्यूटी पर तैनात पीएसी जवानों के टेंट पर पलटा डंपर, दो की मौत, पांच घायल

गांव में लहराए थे काले झंडे

सोमवार को निरपुडा गांव में युवाओं ने काले झंडे भी लहराकर भाजपा नेताओं को गांव में न आने की चेतावनी दी थी। केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग भी की थी।

इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल

सर्व महापंचायत के मंच से एलान करते, गांव में काले झंडे लहराते और भाजपा नेता के गांव में घूमने की तीन वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। 

 शातिर तेंदुओं की टोली ने तोड़ा अफसरों का चक्रव्‍यूह, पिंजरा हुआ नाकाम, ...जानिए कैसे

Edited By: Himanshu Dwivedi