Move to Jagran APP

शादीशुदा महिला पर चढ़ा इश्क का खुमार; चार बच्चों की मां ने पति को तलाक दिया, फिर पति के भांजे से की कोर्ट मैरिज

Husband Wife Dispute In Meerut Latest News पीड़िता ने सरधना थाने में तहरीर दी मगर कार्रवाई नहीं हुई। फिर पीड़िता ने एसएसपी दफ्तर में तहरीर दी जहां से परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया। तीन तारीखों पर पति परिवार परामर्श केंद्र नहीं पहुंचा। जिसके बाद वहां से फाइल पर आरोपित पति पर केस दर्ज के आदेश के बाद कंकरखेड़ा थाने भेज दी।

By Sanjeev Kumar Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 17 Mar 2024 10:17 AM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 10:17 AM (IST)
शादीशुदा महिला पर चढ़ा इश्क का खुमार; चार बच्चों की मां ने पति को तलाक दिया, फिर पति के भांजे से की कोर्ट मैरिज
Meerut News: दूसरे पति ने भी विवाहिता को घर से निकाला

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम। चार बच्चों की मां ने अपने पति को तलाक देकर पति के भांजे से ही निकाह कर लिया। अब दूसरा पति भी विवाहिता को प्रताड़ित कर रहा है। पति ने विवाहिता का दो माह का गर्भपात कराने के बाद पीटकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने परिवार परामर्श केंद्र में प्रार्थना पत्र दिया। तीनों तारीखों पर पति नहीं पहुंचा, जिसके बाद अब आरोपित पति पर केस दर्ज किया जाएगा।

loksabha election banner

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में रोहटा रोड निवासी युवती की शादी सोतीगंज निवासी युवक से हुई थी। दंपती के चार बच्चे हैं। पति का सरधना निवासी भांजा अक्सर सोतीगंज मामा से मिलने आता था। वहीं पर विवाहिता का पति के भांजे से प्रेम प्रसंग हो गया।

मामला पति और ससुरालियों को पता चला तो विवाद हो गया। पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। जिसके बाद तीन बच्चे पति के पास और एक बच्चा विवाहिता अपने मायके ले गई। महिला और प्रेमी भांजे के बीच मुलाकातों का दौर चलता रहा।

Read Also: Banke Bihari Mandir: कृष्ण भक्तों की भारी भीड़ से धराशाई मंदिर में प्रशासन की व्यवस्थाएं, अभी ये हाल तो होली पर और खराब होंगे हालात

घरेलू बातों को लेकर पीटता था पति

नवंबर-2022 में महिला ने प्रेमी भांजे से कोर्ट मैरिज की, फिर निकाह किया। युवक पत्नी को अपने घर सरधना ले गया। विवाहिता का आरोप है कि घरेलू बातों को लेकर अक्सर पति उसको पीटता। दो माह का गर्भपात भी करा दिया। उसके बाद घर से भगा दिया।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: मेरठ संसदीय सीट पर लोकसभा चुनाव का ये रहेगा कार्यक्रम, 2,758 बूथ पर मत डालेंगे मतदाता

शनिवार को पीड़िता थाने पहुंचे और केस दर्ज की मांग की। पीड़िता ने कहा कि जिस प्रेमी की वजह से पति को तलाक दिया, अब उसने भी साथ छोड़ दिया।

इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक का कहना है कि अभी फाइल नहीं मिली है। उसके बाद केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.