Move to Jagran APP

Liquor Shop Closed: यूपी में इस जिले में बंद रहेंगी शराब की दुकानें, मॉडल शॉप और भांग के ठेके भी नहीं खुलेंगे, आदेश जारी

Liquor Shop Closed In Hastinapur And Sardhana लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है। इसके लिए आज शाम को चुनाव प्रचार खत्म हो गया। मेरठ जिले की सरधना और हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र में पहले चरण में मत डाले जाएंगे। इसके लिए आठ किलोमीटर की रेंज में सभी ठेके 18 और 19 तक मतदान संपन्न होने तक बंद रहेंगे।

By Navneet Sharma Edited By: Abhishek Saxena Wed, 17 Apr 2024 10:51 PM (IST)
Liquor Shop Closed: यूपी में इस जिले में बंद रहेंगी शराब की दुकानें, मॉडल शॉप और भांग के ठेके भी नहीं खुलेंगे, आदेश जारी
सरधना व हस्तिनापुर में बंद रहेगी शराब की दुकानें

जागरण संवाददाता, मेरठ। लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में जनपद की सरधना व हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्रों में 19 अप्रैल को मतदान होना है। प्रशासन ने सभी तरह की तैयारियों को अंतिम रूप दिया है और मतदान को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

दोनों विधानसभा क्षेत्रों की सीमा से आठ किमी की परिधि में 18 और 19 को चुनाव समाप्ति तक देशी शराब, विदेश मदिरा, बीयर, माडल शाप, भांग आदि की सभी दुकानें बंद रहेंगी। इस संबंध में डीएम दीपक मीणा ने संबंधित विभागों को निर्देश जारी किए हैं।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: एक बार फिर यूपी में बदलेगा मौसम, अगले 36 घंटे में भिगोएंगी बारिश की बूंदें, गर्मी से मिलेगा राहत!