Move to Jagran APP

आनलाइन अश्लील सामग्री बेचने पर सीबीआइ का मेरठ में छापा, एक व्यक्ति को पकड़ा, तुर्की से मिला इनपुट

Meerut News आनलाइन अश्लील साहित्य परोसने के आरोपित के घर पर सीबीआइ का छापा। निसार पर अश्लील सामग्री की आनलाइन बिक्री और वितरण का आरोप। टीम ने दो घंटे तक पूछताछ के बाद उसका सोशल मीडिया एकाउंट खंगाला।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sat, 04 Feb 2023 07:52 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 07:52 AM (IST)
आनलाइन अश्लील सामग्री बेचने पर सीबीआइ का मेरठ में छापा, एक व्यक्ति को पकड़ा, तुर्की से मिला इनपुट
Meerut News: मेरठ में सीबीआइ की टीम ने छापा मारकर एक आरोपित को पकड़ा।

मेरठ, जागरण टीम। खुफिया इनपुट के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) ने गुरुवार को लिसाड़ी गेट के जाकिर कालोनी में छापा मारकर एक आरोपित को पकड़ लिया था। वह आनलाइन प्रतिबंधित सामग्री की बिक्री कर रहा था। पूछताछ के बाद सीबीआइ ने उसका मोबाइल कब्जे में लेकर उसे छोड़ दिया। सीबीआइ ने बच्चों को अश्लील साहित्य परोसने पर निसार के खिलाफ आइटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

तुर्की से मिला इनपुट

खुफिया जेंसी को तुर्की की राजधानी अंकारा से इंटरनेट पर प्रतिबंधित सामग्री की बिक्री और वितरण के बारे में इनपुट मिले थे। इसके बाद सीबीआइ टीम को लगाया गया। गुरुवार को सीबीआइ की टीम ने मेरठ पहुंचकर लिसाड़ी गेट पुलिस की मदद ली। जाकिर कालोनी से निसार सैफी को चौकी में लाया गया। सीबीआइ की टीम ने निसार से करीब दो घंटे पूछताछ की। सीबीआइ की टीम ने निसार का मोबाइल कब्जे में लिया। उसके बाद उसे छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें...

Agra News: सात फेरों के बाद सामान समेटकर रफूचक्कर होने से पहले पकड़ी लुटेरी दुल्हन, गैंग पकड़ा तो खुले कारनामे

प्रितिबंधित साइट्स का कर रहा था प्रयोग

पुलिस के मुताबिक वह सोशल मीडिया पर बच्चों को अश्लीलता बांट रहा था। सीबीआइ ने निसार के वाट्सऐप, इंस्टाग्राम एकाउंट की भी पड़ताल की है। सीओ कोतवाली अमित राय ने बताया कि बच्चों को अश्लील साहित्य परोसने के साथ दो सौ प्रतिबंधित साइट्स का प्रयोग भी निसार कर रहा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.