-यशराज बैनर की फिल्म सुई-धागा मेड इन इंडिया की मेरठ में होगी शूटिंग

-सोमवार को प्रोडेक्शन मैनेजर ने सिटी और कैंट स्टेशन का किया दौरा

दीपक भारद्वाज, मेरठ

मेरठ एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों में चमकने के लिए तैयार हो गया है। बस इंतजार है डायरेक्टर की हरी झंडी मिलने का। इस बार घंटाघर नहीं सिटी और कैंट स्टेशन पर फिल्म के सीन शूट किए जाएंगे। इस बार मेरठ के रेलवे स्टेशनों पर फिल्म के सीन शूट करने के लिए टीम जल्द मेरठ आकर स्थान तय करेगी।

अगस्त-सितंबर 2018 में रिलीज होने वाली फिल्म 'सुई-धागा मेड इन इंडिया' की शूटिंग के लिए मेरठ के सिटी और कैंट स्टेशन को चयनित किया गया है। यशराज फिल्म के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को रवि सरीन प्रोडेक्शन डिजाइन करेगी। जिसमें स्टार कास्ट के तौर पर अभिनेता वरूण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं। सोमवार को प्रोडेक्शन कंपनी के मैनेजर आलोक कुमार गहलोत ने सिटी और कैंट स्टेशन पहुंचकर यहां के प्लेटफॉर्म की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि एक से दो दिनों मे फिल्म के सीन शूट करने के लिए टीम के डायरेक्टर सहित अन्य सदस्य मेरठ आएंगे।

गाजियाबाद और मेरठ का किया चयन

इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए गाजियाबाद और मेरठ के स्थानों का खासतौर पर चयन किया गया है। फिल्म के अधिकतर सीन इन्हीं दोनों स्थानों पर शूट किए जाएंगे। गाजियाबाद में जहां स्कूल-कॉलेज को लिया जाएगा। वहीं मेरठ में रेलवे स्टेशनों का चयन किया गया है।

राष्ट्रपिता पर आधारित है फिल्म

वरूण धवन और अनुष्का शर्मा की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ होंगी। सुई-धागा मेड इन इंडिया फिल्म राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों से जुड़ी है। इसमें महात्मा गांधी के कपड़े से लेकर मेड इन इंडिया के प्रोडेक्ट के बारे में भी विस्तार से दिखाया जाएगा।

Posted By: Jagran