Move to Jagran APP

Archana Gautam: मेरठ में अर्चना का जोरदार स्वागत, बोलीं- बिग बास की ट्राफी नहीं जीत पाई लेकिन दिल सबका जीता

कार्यक्रम के दौरान अर्चना के साथ सेल्फी लेने को छात्र-छात्राओं की भीड़ उमड़ पड़ी। अर्चना ने मंच पर शिक्षक विशाल शर्मा का आभार व्यक्त किया। निदेशक प्रशासन डा. संदीप कुमार ने अर्चना को बधाई दी। संचालन रेडियो आइआइएमटी के आरजे हुसैन ने किया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Mon, 20 Feb 2023 10:01 AM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2023 10:01 AM (IST)
Meerut News: आइआइएमटी पहुंचीं अर्चना गौतम कालेज के बिताए हुए पलों को साझा करते हुए। जागरण

मेरठ, जागरण टीम। बिग बास सीजन 16 से लौटकर साढ़े चार माह बाद मेरठ लौटी अभिनेत्री माडल व कांग्रेस नेत्री अर्चना गौतम का आइआइएमटी विश्वविद्यालय में शानदार स्वागत किया गया। अर्चना ने 2012 में आइआइएमटी से बीजेएमसी किया था। रविवार शाम सात बजे अर्चना गौतम का काफिला जैसे ही आइआइएमटी विश्वविद्यालय के प्रांगण में दाखिल हुआ, छात्र-छात्राएं खुशी से झूम उठे। काफिले में उनके साथ स्वजन भी थे।

अर्चना ने कहा सभी का दिल जीता

अर्चना ने मंच से कहा कि बिग बास में वह भले ही ट्राफी नहीं जीत पाई, लेकिन दिल सबका जीत लिया। अर्चना ने कहा कि यदि आपने मन में कुछ करने का ठान लिया है तो उसके लिए दिल में लगन होनी चाहिए। वह सपना जरूर पूरा होगा। इस दौरान अर्चना ने कालेज लाइफ की यादों को ताजा किया। उन्होंने फीस जमा करने से लेकर क्लासरूम के कई किस्सों को मंच से साझा किया।

ये भी पढ़ें...

Chhatrapati Shivaji Maharaj: जहां शिवाजी का अपमान हुआ वहां गूंजा शौर्य का गान, देखिए तस्वीरें

अर्चना से उनका फेवरेट डायलाग सुनाने की गुजारिश

अर्चना गौतम ने कहा कि आइआइएमटी में बिताए पल जीवन में कभी नहीं भूलाए जा सकते। ‘मारते-मारते मोर बना दूंगी’ छात्र-छात्राओं ने अर्चना से उनका फेवरेट डायलाग सुनाने की गुजारिश की तो अर्चना ने ‘मारते-मारते मोर बना दूंगी’ डायलाग सुनाया। अर्चना ने एक गाने पर डांस भी किया।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.