Move to Jagran APP

ग्राहक को भारी पड़ा… मोमोज को बासी बताना, स्टॉल वाले ने कर दी ऐसी हरकत, पड़ गए लेने के देने

मंगलवार की रात में शहर के सक्सेना चौक पर मोमोज स्टॉल पर ग्राहक और दुकानदार के बीच बासी मोमोज बेचने की बात को लेकर जमकर मारपीट हो गई। इस मामले में ग्राहक बबलू वर्मा को सिर में गंभीर चोटें आई हैं। पूरे घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Sachidanand Mishra Edited By: Shivam Yadav Wed, 08 May 2024 06:18 PM (IST)
ग्राहक को भारी पड़ा… मोमोज को बासी बताना, स्टॉल वाले ने कर दी ऐसी हरकत, पड़ गए लेने के देने
ग्राहक को भारी पड़ा… मोमोज को बासी बताना, स्टॉल वाले ने कर दी ऐसी हरकत, पड़ गए लेने के देने।

जागरण संवाददाता, महराजगंज। मंगलवार की रात में शहर के सक्सेना चौक पर मोमोज स्टॉल पर ग्राहक और दुकानदार के बीच बासी मोमोज बेचने की बात को लेकर जमकर मारपीट हो गई।

इस मामले में ग्राहक बबलू वर्मा को सिर में गंभीर चोटें आई हैं। पूरे घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

यह है पूरा मामला

मंगलवार की रात सुभाषनगर वार्ड निवासी बबलू वर्मा शहर के सक्सेना चौक से मोमोज लेकर घर गए थे। कुछ देर बाद वही मोमोज लेकर वह पुन: दुकान पर पहुंचे और उसे बासी बताकर शिकायत करने लगे। दुकान पर कहासुनी के बाद मामला बिगड़ गया और हाथापाई शुरू हो गई। 

मारपीट के दौरान बबलू के सिर में गंभीर चोट लग गई। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी किसी ने बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी है। सदर कोतवाल राहुल शुक्ला ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाया है। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: आकाश पर लगी बसपा की 'बंदिश'… लोगों ने बताया लंबी रेस का घोड़ा, मायावती को खरी-खोटी सुना रहा बहुजन समाज!