लखनऊ, जेएनएन। Chhapak Movie: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू में जाने के बाद अचानक विवादों में आई उनकी नई फिल्म 'छपाक' शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के समर्थन में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी व कांग्रेस खुलकर सामने आ गए हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा के कार्यकर्ता शुक्रवार को लखनऊ में 'छपाक' फिल्म देखेंगे। इसके लिए सपा ने लखनऊ के गोमतीनगर स्थित एक मॉल में एक पूरा शो बुक कर लिया है।

समाजवादी पार्टी ने बकायदा ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसमें लिखा है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को 'छपाक' फिल्म दिखाएगी। 

वहीं, कांग्रेस नेता शैलेन्द्र तिवारी ने इस फिल्म के समर्थन में पोस्टर छपवाएं हैं। इसमें उन्होंने लिखा कि ...जो महिलाओं का सम्मान करते हैं, उन्हें सशक्त बनाना चाहते हैं, उन्हें छपाक मूवी अवश्य देखनी चाहिए।

इस पोस्टर में नीचे बाएं व दाएं दोनों तरफ कांग्रेस का निशान हाथ का पंजा भी छपा है। इसमें 'वी सपोर्ट वूमेन एम्पावरमेंट' भी लिखा है।

शैलेन्द्र तिवारी ने कहा कि हमने महिला सशक्तीकरण के लिए ही यह पोस्टर छपवाए हैं। फिल्म का विरोध बेबुनियाद है। 

दिल्ली की लक्ष्मी पर बेस्‍ड है फिल्म की स्‍टोरी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी यानी आज रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म जिसपर बनी है, उनका नाम लक्ष्मी अग्रवाल है। उनपर साल 2005 में नदीम खान नामक एक शख्स ने एसिड फेंका था। मिडिल क्लास में जन्मीं लक्ष्मी अग्रवाल ने सिंगर बनने का सपना देखा था। लेकिन 32 वर्षीय नदीम खान ने उनसे शादी करने की इच्छा जताई, जिसे लक्ष्मी ने मना कर दिया। इसके बाद साल 2005 में लक्ष्मी दिल्ली की खान मार्केट स्थित एक किताब की दुकान में थीं, जहां पर नदीम ने उनपर एसिड फेंक दिया। चेहरे पर एसिड पड़ने के बाद लक्ष्मी अग्रवाल सड़क पर गिर गईं और फिर एक टैक्सी ड्राइवर ने उन्हें नजदीक के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया।

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस