Move to Jagran APP

'मुझे माफ कर देना, मैं जा रहा हूं', सुसाइड नोट में ये बातें ल‍िखकर कारोबारी ने पिस्टल से अपने जबड़े में मारी गोली

लखनऊ में रियल एस्टेट कारोबारी आदित्य मिश्रा ने सोमवार दोपहर अवैध पिस्टल से अपने जबड़े में गोली मार कर जान दे दी। सुसाइड नोट में आदित्य ने पत्नी और बच्चों से क्षमा मांगते हुए कहा कि मुझे माफ कर देना मैं जा रहा हूं। भाई के अलावा गुड्डू को संबोधित करते हुए लिखा कि मेरे पास और मेरा जो रुपया है वह सब मेरे परिवार को दे देना।

By Saurabh Shukla Edited By: Vinay Saxena Published: Tue, 12 Mar 2024 03:35 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 03:35 PM (IST)
रियल एस्टेट कारोबारी आदित्य मिश्रा।- फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में रियल एस्टेट कारोबारी 55 वर्षीय आदित्य मिश्रा ने सोमवार दोपहर अवैध पिस्टल से अपने जबड़े में गोली मार कर जान दे दी थी। आफिस के अंदर कुर्सी पर खून से लथपथ हालत में उनका शव पड़ा मिला। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है।

loksabha election banner

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी तेज स्वरूप ने बताया कि सुसाइड नोट में आदित्य ने खुद को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने लिखा कि ड्रीम प्रोजेक्ट संस्कार नगर सिटी पूरा नहीं हो सका। उसकी एनओसी नहीं मिल पा रही थी। ड्रीम प्रोजेक्ट पूरा न होने के कारण कुछ दिनों से परेशान चल रहे हैं। अपनी मर्जी से आत्महत्या की बात लिखी है। अंत में कहा कि है इसमें किसी का कोई दोष नहीं है।

पुल‍िस ने प‍िस्‍टल को कब्‍जे में ल‍िया 

डीसीपी ने बताया कि घटना के अन्य बिंदुओं की तफ्तीश की जा रही है। आदित्य सुशांत गोल्फ सिटी थाने के आगे अटल चौक के पास अपने आफिस में अंदर बैठे थे। दोपहर करीब सवा एक बजे गोली की आवाज चलने पर कर्मचारी रोहित और अन्य लोग अंदर भागकर पहुंचे। कुर्सी पर खून से लथपथ हालत में आदित्य को पड़ा देखकर उन्हें उठाया। पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर अंजनी मिश्रा, एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने टेबल पर रखी पिस्टल कब्जे में ले ली।

इंस्पेक्टर ने बताया कि पिस्टल लाइसेंसी नहीं है। पिस्टल के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। आदित्य के पास पिस्टल कैसे आई? कर्मचारी रोहित से पूछताछ की गई तो उसने भी जानकारी से इंकार किया। उसने सिर्फ इतना बताया कि पिस्टल नीचे फर्श पर पड़ी थी। उसने पिस्टल उठाकर ऊपर टेबल पर रखी है। आफिस के बाहर लगे सीसी कैमरे का डीवीआर पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। उसकी जांच की जा रही है।

आदित्य जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ चुके थे। लुलु माल में हनुमान चालीसा पढ़ने के मामले में वह जेल भी जा चुके हैं। कई साल पहले भी जेल गए थे।

मेरे पास जो रुपया है मेरे बच्चों को दे देना, परवरिश हो जाएगी

सुसाइड नोट में आदित्य ने परिवार के बारे में भी लिखा। उन्होंने पत्नी और बच्चों से क्षमा मांगते हुए कहा कि मुझे माफ कर देना, मैं जा रहा हूं। भाई राजेंद्र के अलावा गुड्डू को संबोधित करते हुए लिखा कि मेरे पास और मेरा जो रुपया है वह सब मेरे परिवार को दे देना। उससे मेरे बच्चों की परवरिश हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: अकबरनगर में बवाल करने वाला एक उपद्रवी गिरफ्तार, छह अभी भी फरार; मुंह पर रुमाल बांधने वालों पर भी कसेगा पुलिस का शिकंजा

यह भी पढ़ें: CAA in UP: सीएए को लेकर यूपी में पुलिस का हाई अलर्ट, हिंसा से निपटने की क्या है तैयारी? डीजीपी ने दी जानकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.