Move to Jagran APP

Lucknow : सरेआम कॉलेज छात्रा का हाथ पकड़ा, खींचने की कोश‍िश, विरोध करने पर सिर द‍ीवार पर मारा

घटना शनिवार सुबह 936 बजे की है। छात्रा कालेज के पास तिराहे पर खड़ी एक कार के पास खड़ी थी। इस बीच काली-सफेद चेकदार शर्ट और हाफ जैकेट पहने हुए शोहदा पहुंचा। उसने छात्रा का हाथ पकड़ लिया खींचने लगा। छात्रा के विरोध पर शोहदे ने पीटना शुरू कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sun, 29 Jan 2023 03:14 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 03:14 PM (IST)
Lucknow : सरेआम कॉलेज छात्रा का हाथ पकड़ा, खींचने की कोश‍िश, विरोध करने पर सिर द‍ीवार पर मारा
Lucknow : सरेआम कॉलेज छात्रा का हाथ पकड़ा, खींचने की कोश‍िश, विरोध करने पर सिर द‍ीवार पर मारा

लखनऊ, जागरण संवाददाता : राजेंद्र नगर में एक प्रतिष्ठित महिला कालेज के पास छात्रा को सरेराह शोहदे ने पकड़ा और छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो उसका हाथ पकड़कर खींचा और जमकर पीटने लगा। इसके बाद दीवार में उसका सिर लड़ा दिया। घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। रविवार दोपहर घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस हरकत में आयी। पुलिस ने तीन शोहदों को पकड़ लिया।

loksabha election banner

तिराहे पर खड़ी थी छात्रा

घटना शनिवार सुबह 9:36 बजे की है। छात्रा कालेज के पास तिराहे पर खड़ी एक कार के पास खड़ी थी। इस बीच काली-सफेद चेकदार शर्ट और हाफ जैकेट पहने हुए शोहदा पहुंचा। उसने छात्रा का हाथ पकड़ लिया और खींचने लगा। छात्रा के विरोध पर शोहदे ने पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद खींचते हुए किनारे ले गया और दीवार से उसका सिर लड़ा दिया। यह देख मौके पर खड़ी एक अन्य छात्रा ने विरोध किया तो शोहदे ने उसे धमकी दी।

शोहदे की दबंगई देख आस पड़ोस के लोग दौड़े तो वह भाग निकला। एसीपी कैसरबाग योगेश कुमार ने बताया कि तीन शोहदों को पकड़ा गया है। इंस्पेक्टर नाका ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में राजेंद्र नगर का रहने वाला मो. अली उसका साथी साहिल और मो. साहिल है।

अली ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह रास्ते से जा रहा था। इस बीच छात्रा ने उसका कालर पकड़ लिया। छुड़ाने के दौरान मारपीट करने लगी। उसने छात्रा को नहीं पीटा है। इंस्पेक्टर के मुताबिक छात्रा बाजारखाला क्षेत्र की रहने वाली है।छात्रा से तहरीर मांगी गई है। छात्रा ने अभी इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.