Move to Jagran APP

Budaun Double Murder: बदायूं हत्याकांड को लेकर सपा नेता रामगोपाल यादव का बड़ा आरोप, घटना के पीछे बताई राजनीतिक मंशा

Badaun Double Murder Case समाजवादी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। सपा नेता ने घटना के पीछे भाजपा पर राजनीतिक मंशा का आरोप आरोप लगाया है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इस घटना को सरकार और प्रशासन की लापरवाही का नतीजा बताया। उन्होंने कहा- जीरो टॉलरेंस वाली सरकार की नीति जीरो है। भाजपा हर घटना से राजनीतिक लाभ लेती है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Published: Wed, 20 Mar 2024 02:40 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 04:34 PM (IST)
बदायूं हत्याकांड को लेकर सपा नेता रामगोपाल यादव का बड़ा आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (Budaun Double Murder Case) उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दो सगे भाईयों की हुई नृशंस हत्या के मामले में अब राजनीति गर्मा गई है। कई नेताओं ने इस हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। समाजवादी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। सपा नेता ने घटना के पीछे भाजपा पर राजनीतिक मंशा का आरोप आरोप लगाया है।

loksabha election banner

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इस घटना को सरकार और प्रशासन की लापरवाही का नतीजा बताया। उन्होंने कहा- जीरो टॉलरेंस वाली सरकार की नीति जीरो है। भाजपा हर घटना से राजनीतिक लाभ लेती है।

वहीं एनकाउंटर के मुद्दे पर उन्होंने कहा- सरकार एनकाउंटर से पुलिस अपनी नाकामी छिपा नहीं सकती है। इसके साथ ही उन्होंने देवरिया हत्याकांड का भी जिक्र किया।

शिवपाल बोले- यूपी में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था

वहीं शिवपाल यादव ने कहा- 'उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।'  संभल के दौरे पर गए शिवपाल यादव ने इस घटना को दुखद बताते हुए पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही योगी सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा- उत्तर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है।

इसे भी पढ़ें: Badaun: पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार को लाए गए बच्चों के शव, पुलिस ने साजिद के पिता-चाचा को हिरासत में लिया

Badaun Double Murder Case: 'भाभी चाय बनाओ', मर्डर से पहले साजिद ने मांगी थी 5 हजार रुपये की मदद; पढ़ें बदायूं हत्याकांड की पूरी कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.