Move to Jagran APP

Lakhimpur News: लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर भीषण हादसा, डिवाइडर तोड़ कंटेनर से जा टकराई कार, मां-बेटों की मौत; दो घायल

Lakhimpur Road Accident रविवार को ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में ब्रीजा कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी साइड में जा रहे कंटेनर से टकरा गई। लखनऊ के कूर्मांचल नगर के दिनेश चंद्र उपाध्याय अपनी पत्नी भाभी और दो बेटों के साथ रुद्रपुर जा रहे थे। यह हादसा रविवार की सुबह लगभग 11 बजे लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे 30 पर जेबीगंज बाईपास के पश्चिमी छोर पर हुआ।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Sun, 02 Jun 2024 02:06 PM (IST)
कंटेनर से टकराई ब्रीजा मां-बेटों सहित तीन की मौत

संवाद सूत्र, जंगबहादुरगंज (लखीमपुर)। Lakhimpur Road Accident: लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे 30 पर जेबीगंज बाईपास के पश्चिमी छोर पर हुए सड़क हादसे में मां और उसके दो बेटों की मौत हो गई। हादसे में परिवार के दो अन्य घायल हो गए। हादसा उचौलिया थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर में मां वैष्णो पेट्रोल पंप के पास हुआ।

ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में ब्रीजा कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी साइड में जा रहे कंटेनर से टकरा गई। लखनऊ के कूर्मांचल नगर के दिनेश चंद्र उपाध्याय अपनी पत्नी, भाभी और दो बेटों के साथ रुद्रपुर जा रहे थे।

हादसे में तीन की मौत

रविवार की सुबह लगभग 11 बजे यह हादसा हो गया। इसमें गम्भीर घायल दिनेश चंद्र उपाध्याय की पत्नी विमला उपाध्याय (60), बेटे दीपक उपाध्याय (40) और राजीव उपाध्याय (35) की पसगवांं सीएचसी पर पहुंचते पहुंचते मौत हो गई।

ई-रिक्शा को बचाने में हुआ हादसा

भाभी विमला उपाध्याय (60) पत्नी बुद्धि वल्लभ उपाध्याय और दिनेश चंद्र उपाध्याय को शाहजहांपुर भेजा गया है। ये दोनों खतरे से बाहर हैं। कार छोटा बेटा राजीव चला रहा था। ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में यह हादसा काल बन गया।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस ज‍िले में आंधी-तूफान के बाद कई घंटों के ल‍ि‍ए बिजली गुल, सड़क पर गुजरी विधायक की रात