Move to Jagran APP

Kasganj News: सगाई में लाई मिठाई खाकर परिवार के 11 सदस्यों की हालत हुई खराब, सिरदर्द, उल्टी होने पर पहुंचे अस्पताल

Kasganj News In Hindi Today बीमारों में बच्चे भी शामिल हैं। स्वजन तत्काल निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सक ने सभी को उचित उपचार दिया है। जहां हालत में सुधार है। वहीं सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी भी अस्पताल में पहुंचे और वहां बीमार परिवार के सदस्यों का हाल जाना। बताया गया है कि हलवाई की एक ही दुकान से लोग मिठाई लेकर आए थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Sat, 13 Apr 2024 10:37 PM (IST)
Kasganj News: सगाई में लाई मिठाई खाकर परिवार के 11 सदस्यों की हालत हुई खराब, सिरदर्द, उल्टी होने पर पहुंचे अस्पताल
सगाई के लिए आई मिठाई खाकर एक ही परिवार के 11 लोगों की हालत बिगड़ी

जागरण संवाददाता, कासगंज। गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र सुनगढ़ी के गांव रण में युवक की सगाई में लाई गई मिठाई खाने से 11 लोगों की हालत बिगड़ गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति की भी दूषित मिठाई खाने से हालत खराब हो गई, जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शनिवार को गांव रारा निवासी नूर मोहम्मद के पुत्र सुल्तान की सगाई का कार्यक्रम तय था, जिसमें कनोई से रिश्तेदार आए थे। सुल्तान ने नाश्ते के लिए मिठाई कस्बा के सहावर रोड स्थित मुख्तियार स्वीट्स के यहां से खरीदी थी। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद जब लोगों ने मिठाई खाई तो थोड़ी ही देर में एक एक कर उनकी हालत बिगड़ने लगी।

ये भी पढ़ेंः Ram Navami 2024: एक बार फिर रामलला के दर्शन के लिए आएंगे लाखाें श्रद्धालु, भीड़ कंट्रोल के लिए ये रास्ता अपना रहा प्रशासन

तत्काल अस्पताल पहुंचे लोग

कुछ लोगों को सिर दर्द, चक्कर, उल्टी की शिकायत होने पर स्वजन अनन फानन में निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां सभी का उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया। वही गंगीरी निवासी मुफीद अपनी ससुराल सुजावलपुर आने पर इसी दुकान से मिठाई चख कर लाए थे, ससुराल पहुंचते ही उनकी भी हालत बिगड़ गई। जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ेंः Ram Navami: चैत्र रामनवमी मेला के चलते रूट डायवर्जन, लखनऊ जाने से पहले जान लीजिए ट्रैफिक प्लान, यहां से निकल सकेंगे वाहन

सूचना पर नायब तहसीलदार मुकेश कुमार और कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार भी मौके पर पहुंचे और बीमार व्यक्तियों का स्वास्थ्य हाल जाना।