Move to Jagran APP

Kanpur Violence : कानपुर में जुमे की नमाज के बाद पत्‍थरबाजी में कई घायल, सीएम योगी ने दिए सख्‍त कार्रवाई के न‍िर्देश

कानपुर में राष्ट्रपति आज रहेंगे इससे पहले शुक्रवार दोपहर को नई सड़क पर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। एक पक्ष की ओरे से पथराव किया गया जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। कई गाड़ियों को भी तोड़ा गया है। नमाज के बाद प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़की।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Fri, 03 Jun 2022 04:36 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jun 2022 06:53 PM (IST)
Kanpur Violence : कानपुर में जुमे की नमाज के बाद पत्‍थरबाजी में कई घायल, सीएम योगी ने दिए सख्‍त कार्रवाई के न‍िर्देश
कानपुर में नई सड़क पर हुए पथराव में कई गाड़ियां तोड़ दी गईं हैं।

कानपुर, जागरण संवाददाता। पैगंबर मोहम्मद साहब पर भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की की गई विवादित टिप्पणी के बाद शुक्रवार दोपहर नमाज के बाद नई सड़क पर प्रदर्शन के बाद जमकर बवाल हुआ। पथराव कर कई गाड़ियां तोड़ दी गई पर फायरिंग के साथ बमबाजी भी हुई। पथराव में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बवाल की सूचना पर डीएम और संयुक्त पुलिस आयुक्त समेत भारी फोर्स मौके पर पहुंचा और पैदल मार्च करते हुए लोगों को समझाने का प्रयास किया। उधर, सीएम योगी ने सख्‍त कार्रवाई के न‍िर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा मोहम्मद साहब पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर शुक्रवार दोपहर नमाज के बाद नई सड़क पर लोगों की भीड़ जुटने शुरू हो गई। आरोप है कि प्रदर्शन के बाद वर्ग विशेष की ओर से पथराव शुरू हो गया जवाब में दूसरी तरफ से भी पथराव किया गया। जिसमें संजय शुक्ला, अमर बाथम, आशीष, अनिल गौड़, मुकेश देव गौड़ा राजू सिंह आदि लोग घायल हो गए।

See Video:

उपद्रवियों ने पथराव के साथ ही फायरिंग व बमबाजी भी की। बवाल की सूचना पर भारी फोर्स के साथ ही डीएम नेहा शर्मा, संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी के साथ कई सर्किल के एसीपी और पीएसी समित भारी फोर्स मौके पर पहुंचा। इस दौरान उन्होंने दोनों पक्षों को समझाते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। माहौल को देखते हुए क्षेत्र में भारी फोर्स तैनात करने के साथ ही एलआईयू को भी अलर्ट रहने के लिए कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.