Move to Jagran APP

Gorakhpur News: युवक की गला कसकर हत्या, पेड़ से लटकता मिला शव; जमीन से सटे थे दोनों पैर

मामला जिले के गुलरिहा के जंगल हरपुर का है। युवक आम की बाग का रखवाली करता था। उसका शव आम की बाग में पेड़ से लटकता मिला और उसके दोनों पैर जमीन पर थे। ऐसे में मृतक की मां ने बेटे की हत्या की आशंका जताई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी युवक की गला कसकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Sat, 24 Jun 2023 08:19 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2023 08:19 AM (IST)
पेड़ से लटके मिले आलोक की फाइल फोटो। -स्वजन

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले के गुलरिहा क्षेत्र के ग्राम जंगल हरपुर के गोविंदपुर टोले में स्थित आम के बाग में युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। जिसकी पहचान पिपराइच क्षेत्र के जंगल छत्रधारी निवासी आलोक के रूप में हुई। उसके दोनों पैर जमीन पर थे। आलोक की मां पुनीता देवी ने थाना पुलिस को तहरीर देकर पुत्र की हत्या की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गला कसकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस बाग के मालिक समेत अन्य से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल छत्रधारी निवासी गुड्डू निषाद जंगल हरपुर में अखिलेश यादव के आम का बाग लीज पर लेकर फलों को बेचते हैं। बाग की रखवाली उनका 20 वर्षीय पुत्र आलोक करता था। आलोक की मां पुनीता ने बताया कि गुरुवार की रात में बगल में स्थित आम के बाग की रखवाली करने वाले शंभू निषाद के घर उनके बेटे का जन्मदिन था। रात 10:30 बजे शंभू का बेटा खाना लेकर उनके बेटे के पास पहुंचा था, लेकिन आलोक भोजन न करके अपने बिस्तर पर रोने लगा। वापस लौटकर शंभू से उनके बेटे ने घटना की जानकारी दी। शंभू के अनुसार बाग मालिक अखिलेश, आलोक व एक अन्य युवक गुरुवार की आधी रात में एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

चर्चा है कि आलोक के बाग के समीप रहने वाली एक युवती से उसकी नजदीकी थी और फंदे में प्रयोग किया गया दुपट्टा भी उसी युवती का है। थाना प्रभारी गुलरिहा के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला कसकर हत्या की बात सामने आई है। तहरीर के आधार पर बाग के मालिक व अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आलोक के मोबाइल का काल डिटेल व सीडीआर भी निकलवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.