Move to Jagran APP

Brij Bhushan Sharan Singh: पत्रकारों पर भड़के बृजभूषण शरण सिंह, टिकट पर चल रहे सस्पेंस पर पहली बार तोड़ी चुप्पी

Gonda Lok Sabha Seat पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कुंवर विक्रम सिंह के निधन पर शोक जताने मनकापुर के मंगल भवन पहुंचे कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट मिलने में देरी का ठीकरा पत्रकारों पर फोड़ा। उन्होंने कहा कि टिकट की चिंता मेरी है। आप लोगों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मेरा टिकट सिर्फ आप लोगों की वजह से घोषित नहीं हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Published: Tue, 23 Apr 2024 01:32 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 01:32 PM (IST)
पत्रकारों पर भड़के बृजभूषण शरण सिंह, टिकट पर चल रहे सस्पेंस पर पहली बार तोड़ी चुप्पी

जागरण संवाददाता, गोंडा। (Gonda Lok Sabha Election) पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कुंवर विक्रम सिंह के निधन पर शोक जताने मनकापुर के मंगल भवन पहुंचे कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट मिलने में देरी का ठीकरा पत्रकारों पर फोड़ा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि टिकट की चिंता मेरी है। आप लोगों को चिंता करने की कोई जरूरत नही है। मेरा टिकट सिर्फ आप लोगों की वजह से घोषित नहीं हो रहा है। मैं, भारतीय जनता पार्टी से बड़ा नही हूं। हो सकता है मेरे टिकट के पीछे पार्टी की कोई रणनीति हो।

मुस्लिम समाज से भेंट के सवाल पर दिया जवाब

मुस्लिमों से भेंट के सवाल पर सांसद ने कहा कि मुसलमानों से मुलाकात करना और ईद मनाने उनके घर जाना कोई अपराध नही है।

उन्होंने कहा कि राजनीति को हिंदू-मुस्लिम पर मत लेकर जाइए। मैंने कभी धर्म और मजहब के आधार पर राजनीति नहीं की है। मैं ऐसा व्यक्ति हूं, जिसे 1989 में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर गिरफ्तार किया गया था। मैं एक ऐसा आदमी हूं, जिसकी गिरफ्तारी सीबीआइ ने अयोध्या में विवादित ढांचा गिराए जाने के बाद सबसे पहले की थी।

उस समय भी मैं मुसलमानों के यहां जाता था और आज भी जा रहा हूं। स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के जीवित रहने तक मेरा उनसे अच्छा संबंध था। उन्होंने अपील किया कि हर बात को राजनीति से जोड़कर मत देखिए। मैं, समाज को जाति, धर्म और संप्रदाय में बांटकर राजनीति नहीं करता हूं।

इसे भी पढ़ें: शिवपाल के गढ़ में भाजपा प्रत्याशी ने डाला डेरा, अब डिंपल यादव और सपा महासचिव के दौरे से बढ़ेगी सियासी सरगर्मी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.