Move to Jagran APP

'यूपी में योगी ने संभाल लिया क्योंकि मोदी का जादू तो…', अफजाल अंसारी ने की CM योगी की तारीफ; PM को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Afzal Ansari Praised CM Yogi अफजाल अंसारी ने मनोज सिन्हा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले से पहले चुनाव के दौरान ही एक और आतंकी हमला हुआ था। उस दिन भी जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल गाजीपुर में चुनाव लड़ा रहे थे। आज भी पता कीजिए कि कहीं मंत्रिमंडल के विस्तार में वह दिल्ली में ना रहे हो। वहीं योगी के बारे में...

By Gopal Singh Yadav Edited By: Riya Pandey Published: Tue, 11 Jun 2024 07:41 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 07:41 PM (IST)
अफजाल अंसारी ने की मुख्यमंत्री योगी की तारीफ

संवाद सूत्र, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर)। बीते लोकसभा चुनाव में गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी जहां योगी और मोदी के खिलाफ जमकर बोल रहे थे, वहीं अब चुनाव जीतने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है।

यूसुफपुर फाटक आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए अफजाल अंसारी ने मनोज सिन्हा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले से पहले चुनाव के दौरान ही एक और आतंकी हमला हुआ था। उस दिन भी जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल गाजीपुर में चुनाव लड़ा रहे थे। आज भी पता कीजिए कि कहीं मंत्रिमंडल के विस्तार में वह दिल्ली में ना रहे हो।

आज बैसाखी पर खड़ी है यह सरकार

अफजाल अंसारी ने बताया कि असली काम तो देश की जनता ने कर दिया। पहले इनकी बेलगाम सत्ता ने जो सोचा वो कर दिया आज बैसाखी पर खड़ी यह सरकार है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा की 33 सीट आने पर कहा कि उत्तर प्रदेश को योगी आदित्यनाथ ने संभाल दिया है, क्योंकि मोदी का जादू खत्म हो चुका है।

मोदी जहां से चुनाव लड़े उसके अगल-बगल की सभी सीट वह हार गए। वह तो शुक्र है सीएम योगी का जो अंतिम समय में वाराणसी आकर खूंटा गाड़ दिया और अपने लोगों को तेज किया कि किसी तरह से मोदी जी को जीता देना है, नहीं तो यकीन मानिए मोदी जी भी चुनाव हार गए होते हैं।

उन्होंने कहा कि जो 33 सीट मिली है उसमें से 30 सीट योगी के प्रयास मेहनत और उनके चेहरे पर मिली है। जंगीपुर विधायक वीरेंद्र यादव, बलिराम पटेल आदि रहे।

यह भी पढ़ें- सपा के इस कद्दावर नेता के बूथ पर 'कमल' ने दी 'साइकिल' को मात, यहां 13 में से नौ बूथों पर आगे रही BJP; अब हर ओर हो रही चर्चा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.