गाजियाबाद [आशुतोष गुप्ता]। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के डाक्टर को अमरिका के नंबर से सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। काल करने वाले आरोपित ने डाक्टर को वाट्सएप काल करके हिंदू संगठनों का समर्थन करने पर कन्हैया लाल और डाक्टर उमेश जैसा अंजाम भुगत लेने की बात करते हुए धमकी दी।

साथ ही कहा गया कि उनकी रेकी कर ली गई है। उन्हें मोदी, योगी और यति नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा पाएंगे। पीड़ित डाक्टर ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें- Delhi Metro: द्वारका मेट्रो स्टेशन में कृपाण लेकर घुसने से रोका, अल्पसंख्यक आयोग पहुंचा मामला

डाक्टर का हिंदू संगठनों से है नाता

लोहिया नगर की अंबेडकर कालोनी के डा. अरविंद वत्स अकेला का कहना है कि उनका लोहिया नगर चौकी के पास क्लीनिक है और वह 24 साल से प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसके साथ ही वह विभिन्न हिंदू संगठनों से जुड़े हुए हैं। एक सितंबर की रात उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से दो बार वाट्सएप काल आई।

मोदी-योगी भी नहीं बचा पाएंगे

इस दौरान वह सोए हुए थे और काल रिसीव नहीं कर पाए। जब वह उठे तो उन्होंने उस नंबर पर काल बैक की। लेकिन काल नहीं लगी। अगले दिन दो सितंबर को उनके मोबाइल पर उसी नंबर से फिर वाट्सएप काल आई। काल करने वाले ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि तू बहुत हिंदू संगठनों से जुड़ा हुआ है और उनके लिए काम करता रहता है। इसलिए तेरा सिर तन से जुदा किया जाएगा। उसकी लगातार रेकी की जा रही है। मोदी, योगी और यती नरसिंहानंद सरस्वती तुझे बचा नहीं पाएंगे।

ये भी पढ़ें- Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस ने फिर भेजा समन, 14 सितंबर को पेश होने का दिया निर्देश

आरोपित ने कहा कि गुस्ताखे रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा। पीड़ित का कहना है कि उनकी उस व्यक्ति से पांच मिनट तक बात हुई। इस दौरान वह उन्हें लगातार मारने की धमकी देता रहा। सात सितंबर को एक बार फिर उसी नंबर से वाट्सएप काल आई और उन्हें वाट्सएप पर तीन फोटो भेजी गईं।

यह फोटो किसी व्यक्ति की हैं और कमर से नीचे पैरों की फोटो है। सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जिस नंबर से काल आई है, वह नंबर यूएसए का है। मामले में जांच की जा रही है।

Edited By: Geetarjun