Move to Jagran APP

शर्मनाक: 4 साल तक बेटी से दुष्कर्म करता रहा पिता, 2 महीने की गर्भवती हुई पीड़िता; ताऊ-चाचा ने छिपाया मामला

गाजियाबाद के मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र से पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ दरिंदगी की इंतहा पार की है। आरोपित ने पत्नी की मौत के बाद बेटी के साथ चाल साल तक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं ताऊ-चाचा ने भी मामले की जानकारी होते हुए पीड़िता का साथ नहीं दिया।

By Vikas Verma Edited By: Abhishek Tiwari Published: Sun, 21 Apr 2024 12:32 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 12:32 PM (IST)
शर्मनाक: 4 साल तक बेटी से दुष्कर्म करता रहा पिता, 2 महीने की गर्भवती हुई पीड़िता

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। चार साल पहले पत्नी की मौत के बाद से ही आरोपित पिता बेटी से दुष्कर्म कर रहा है। अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। विरोध पर उन्हें पीटा।

loksabha election banner

घर से निकलकर ट्रेन से गाजियाबाद पहुंच गई पीड़िता

पीड़िता के घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगाई। भाई, ताऊ व परिवार के अन्य लोगों पर मामले को दबाने का आरोप है। शुक्रवार को पीड़िता किसी तरह घर से निकलकर ट्रेन से गाजियाबाद पहुंच गई। वहां अकेली बैठा देख पुलिस ने पूछा तो रोते हुए सारी बात बताई।

पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित समेत अन्य के खिलाफ संगीन धारा में केस दर्ज किया गया है। पीड़िता कोतवाली क्षेत्र की कॉलोनी की 19 वर्षीय युवती हैं। घर में पिता, भाई, ताऊ के साथ रहती हैं। 

4 साल पहले हो गई थी पीड़िता की मां की मौत

चार साल पहले उनकी मां की मौत हो गई थी। तभी से पिता उन पर गलत नजर रखने लगा।कुछ महीने बाद जब वह रात में कमरे में सो रही थी तो पिता वहां आया और दुष्कर्म किया। विरोध पर बुरी तरह पीटा। शोर मचाने पर कपड़ा मुंह में ठूंस दिया। किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

तनाव में रहने लगी थी पीड़िता

तभी से उसके घर से निकलने पर रोक लगा दी। इसके बाद भी आरोपित पिता ने उनसे दुष्कर्म किया। युवती ने भाई व ताऊ से बताया, लेकिन उन्होंने भी आरोपित पिता का ही साथ दिया। वह तभी से तनाव में रहने लगी थी।

ताऊ-चाचा ने मामला छिपाया

पीड़िता ने बताया कि वे पिता के दुष्कर्म के बाद तीन बार गर्भवती हो गईं। उस समय भाई, तीन ताऊ व चाचा ने मिलकर उनका गर्भपात करा दिया। अब फिर से वे दो महीने की गर्भवती हो गई हैं। पिता के उत्पीड़न से बुरी तरह परेशान हैं। पिता के प्रति मन में दहशत है। आरोप है कि आरोपित पिता ने कई बार अप्राकृतिक संबंध भी बनाए।

आरोपित पिता, भाई, तीन ताऊ व चाचा के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। छानबीन चल रही है। आरोपित पिता पकड़ लिया है। अन्य की भूमिका की जांच भी शुरू कर दी है।

- ज्ञान प्रकाश राय, एसीपी मोदीनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.