Move to Jagran APP

Ghaziabad Girl Accident: स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार में फंसी युवती, दूर तक घसीटा; दर्दनाक मौत

Ghaziabad Accident News नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में ब्रेजा ने विपरीत दिशा में जा रही स्कूटी में टक्कर मार दी। इस घटना में स्कूटी कार में फंस गई और करीब 10 मीटर तक स्कूटी व एक युवती घिसटती हुई चली गई।

By Ashutosh GuptaEdited By: GeetarjunPublished: Sun, 29 Jan 2023 11:17 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 11:17 PM (IST)
Ghaziabad Girl Accident: स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार में फंसी युवती, दूर तक घसीटा; दर्दनाक मौत
स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार में फंसी युवती, दूर तक घसीटा।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में ब्रेजा ने विपरीत दिशा में जा रही स्कूटी में टक्कर मार दी। इस घटना में स्कूटी कार में फंस गई और करीब 10 मीटर तक स्कूटी व एक युवती घिसटती हुई चली गई। इस हादसे में एक युवती की मौत हो गई जबकि बड़ी बहन गंभीर रूप से घायल है। घायल को नरेंद्र मोहन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर कार को कब्जे में ले लिया है। मृतक युवती की 17 फरवरी को शादी थी और वह बड़ी बहन के साथ शादी की खरीदारी करने के लिए जा रही थी। नंदग्राम के मोहन नंगला फिरोजपुर के सतीश शर्मा परिवार के साथ रहते हैं।

दोनों बहनें एक साथ गई थीं खरीदारी करने

उनकी बेटी मनीषा शर्मा (28) ने एमबीए किया हुआ है और उनकी शादी आगामी 17 फरवरी को होनी थी। शादी के चलते उनकी बड़ी बेटी मेघा शर्मा मायके आई हुई थीं। रविवार शाम दोनों स्कूटी से शादी की खरीदारी के लिए निकली थीं। स्कूटी मनीषा चला रही थी जबकि मेघा पीछे बैठी हुई थी।

गलत साइड पर मोड़ ली स्कूटी

दोनों जब मोरटी तिराहे पर पहुंची तो दिल्ली की तरफ रांग साइड जाने लगी और दोनों ने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ था। मोरटी तिराहे से दिल्ली की तरफ करीब 500 मीटर चली तभी सामने से सही दिशा में आई एक कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इस घटना में स्कूटी कार में फंस गई और मनीषा कार के पहिये के नीचे आ गई, जबकि मेघा सड़क पर गिर गई।

कार के रफ्तार में होने के कारण स्कूटी व मनीषा करीब 10 मीटर तक घिसट गईं। मनीषा की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हुई और उन्होंने चालक को पकड़ने के साथ दोनों को अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने मनीषा को मृत घोषित कर दिया जबकि मेघा की हालत गंभीर बनी हुई है।

क्या बोली पुलिस?

एसीपी नंदग्राम आलोक दुबे का कहना है कि चालक वीवीआईपी सोसायटी के रहने वाले बबलू त्यागी को हिरासत में लिया गया है। कार को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। बबलू अपने परिवार के साथ कार से सही दिशा में आ रहा था जबकि दोनों बहने गलत दिशा में जा रही थीं। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: लाउड स्पीकर बजाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 लोगों पर केस दर्ज

खुशियां का माहौल मातम में बदला

17 फरवरी को होने वाली मनीषा की शादी को लेकर घर में खुशियों का माहौल था। परिवार के सभी सदस्य शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। बड़ी बहन मेघा भी शादी की तैयारियों को लेकर पहले ही मायके आ गई थीं। रविवार शाम हुए हादसे में दुल्हन की मौत से खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की जानकारी मिलते ही रिश्तेदार व जानकार अस्पताल पहुंचना शुरू हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.