Move to Jagran APP

Double Murder In Etah: एटा में सनसनीखेज वारदात, पिता-पुत्री की पीट-पीटकर हत्या, मां को किया मरणासन्न

Etah Crime News एटा में हुए दोहरे हत्याकांड के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। आरोपित ने पीट-पीटकर लड़की उसके पिता को मार डाला। लड़की की मां का सिर बेल्चा से फोड़ दिया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Fri, 07 Oct 2022 09:44 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 10:26 AM (IST)
Double Murder In Etah: एटा में सनसनीखेज वारदात, पिता-पुत्री की पीट-पीटकर हत्या, मां को किया मरणासन्न
Double Murder In Etah: एटा में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है।

एटा, जागरण टीम। Etah Crime News यूपी के जिला एटा में शुक्रवार को सनसनीखेज वारदात सामने आई।एटा के जसरथपुर थाना क्षेत्र नगला बलू में गुरुवार देर रात प्रेम संबंधों का विरोध करने पर प्रेमी आपा खो बैठा और उसने अपनी प्रेमिका और उसके पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी जबकि मां को मरणासन्न कर दिया। उन्हें आगरा रेफर किया गया है। हमलावर ने सभी के सिर फोड़ दिए और बेरहमी से पिटाई की। गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

loksabha election banner

प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने किया प्रेमिका के परिवार पर हमला

गांव निवासी 24 वर्षीय पुनीत कुमार उर्फ नन्हे पुत्र उजागर सिंह का गांव की ही 17 वर्षीय किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लड़के का परिवार प्रेम संबधों का विरोध करता था। गुरुवार रात 11:30 बजे पुनीत बेलचा लेकर प्रेमिका के घर में घुस गया और गाली गलौज करने लगा। शोर-शराबा सुनकर घर में मौजूद लोग जाग गए लेकिन जब तक वे कुछ कर पाते तब तक पुनीत ने बेल्चा से प्रहार कर किशोरी के पिता और मां पर हमला कर दिया। उन्हें बचाने के लिए किशोरी ने जब कोशिश की तो आरोपित ने उसका भी सिर फोड़ दिया।

हमले के बाद फरार हो गया आरोपित

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित भाग गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल अवस्था में सभी को मेडिकल कालेज भेजा। रास्ते में ही किशोरी और उसके पिता की मौत हो गई। किशोरी की मां को मेडिकल कालेज से आगरा रेफर कर दिया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह व अन्य पुलिस अधिकारी दलबल के साथ गांव पहुंचे और आरोपित की तलाश की, इस दौरान उसे गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया है कि वह एक घर में छुपा हुआ था।

किशोरी की भाभी ने छिपकर बचाई जान

किशोरी के परिवार के लोगों ने बताया कि कि उसका भाई घर में मौजूद नहीं था। मगर भाभी थीं। हमलावर उन्हें भी ढूंढता रहा मगर वह छुप गई थी, इस वजह से उनकी जान बच गई। हत्या की रिपोर्ट मृतका की भाभी ने ही आरोपित पुनीत के खिलाफ पंजीकृत कराई है।

आईजी दीपक कुमार ने गांव का किया दौरा

सूचना मिलने पर आईजी दीपक कुमार भी गांव नगला बलू पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। एसएसपी ने बताया के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है जिस बेल्चा के प्रहार से उसने दो लोगों की हत्या की वह भी बरामद कर लिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.