Move to Jagran APP

Chandauli Accident News: चंदौली में दो कंटेनर की टक्कर में लगी आग, चालक की मौत

यूपी के चंदौली में हाइवे किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से आ रहे कंटेनर वाहन ने टक्कर मार दी। इससे खड़े कंटेनर में आग लग गई। वाहन के चालक और खलासी ने कूद कर जान बचाई। दूसरे कंटेनर वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने खलासी को निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया केबिन में फंसे होने से उसे निकालने में डेढ़ घंटे से अधिक समय लग गया।

By Manoj Singh Edited By: Vinay Saxena Mon, 10 Jun 2024 10:24 AM (IST)
Chandauli Accident News: चंदौली में दो कंटेनर की टक्कर में लगी आग, चालक की मौत
चंदौली: दो कंटेनर की टक्कर में लगी आग।- जागरण

जागरण संवाददाता, चंदौली। नवीन मंडी के पास रविवार को हाइवे किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से आ रहे कंटेनर वाहन ने टक्कर मार दी। इससे खड़े कंटेनर में आग लग गई। वाहन के चालक और खलासी ने कूद कर जान बचाई।

घटना में दूसरे कंटेनर वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस कारण चालक व खलासी केबिन में फंस गए। पुलिस ने खलासी को निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चालक के केबिन में फंसे होने से उसे निकालने में डेढ़ घंटे से अधिक समय लग गया। इस बीच उसकी मौत हो गई। उसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

राजस्थान के अलवर जिले के कोहाट थाना के चंदोल निवासी मृतक चालक तालिम अपने खलासी साहिल के साथ राजगढ़ से कंटेनर वाहन में चूना पाउडर लादकर हावड़ा जा रहा था। वाहन नवीन मंडी के पास पहुंचा ही था कि अचानक चालक को नींद लग गई। इससे खड़े कंटेनर में पीछे से टक्कर हो गई और वाहन अंदर घुस गया। इससे खड़े कंटेनर वाहन में आग लग गई।

यह भी पढ़ें: UP News: शहरी क्षेत्रों से हटाए जाएंगे मकानों पर लगे होर्डिंग्स व यूनीपोल, निर्देश जारी