Move to Jagran APP

भदोही में दिन दहाड़े कार का शीशा तोड़कर उड़ाए 10 लाख

सीओ अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

By Amal ChowdhuryEdited By: Published: Thu, 09 Nov 2017 08:30 AM (IST)Updated: Thu, 09 Nov 2017 08:30 AM (IST)
भदोही में दिन दहाड़े कार का शीशा तोड़कर उड़ाए 10 लाख
भदोही में दिन दहाड़े कार का शीशा तोड़कर उड़ाए 10 लाख

भदोही (जागरण संवाददाता)। शहर के अजीमुल्लाह चौराहे पर बुधवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक कालीन निर्यातक की कार का शीशा तोड़कर 10 लाख रुपये उड़ा दिए। व्यस्ततम इलाके में हुई इस वारदात से कालीन नगरी में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने सहित अन्य बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुटी है।

loksabha election banner

अजीमुल्लाह चौराहा निवासी प्रमोद बरनवाल की नगर के रजपुरा बाईपास मार्ग पर कार्पेट इंटरनेशनल नामक कंपनी है। कंपनी के मुनीम राजेश यादव मर्यादपट्टी स्थित यूनियन बैंक की शाखा से सुबह करीब 11.40 बजे 10 लाख रुपये निकालकर कार चालक महेश यादव के साथ कालीन निर्यातक के आवास पहुंचे और घर के सामने सड़क पर कार खड़ी कर खाने का टिफिन लेने दोनों लोग अंदर चले गए।

कार में ही रुपये से भरा बैग छोड़ दिया। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे तथा पलक झपकते ही एक ने उतरकर कार का शीशा तोड़ा व रुपये से भरा बैग लेकर बाइक से दोनों फरार हो गए। भीड़ भाड़ वाला स्थान होने बावजूद लोग कुछ नहीं कर सके। क्षेत्राधिकारी अभिषेक कुमार पांडेय, शहर कोतवाल मनोज कुमार पांडेय मामले की छानबीन में जुट गए।

बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज सहित चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला। बैंक के सीसीटीवी फुटेज में हेलमेट लगाए एक युवक खड़ा है जबकि एक अन्य बाइक लेकर खड़ा हुआ दिखाई पड़ा है। पुलिस इसी को आधार मानकर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: यमुना एक्सप्रेस वे पर स्मॉग में एक के बाद भिड़े दो दर्जन वाहन

सीओ अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। हालांकि कालीन व्यवसायी ने देर शाम तक पुलिस को तहरीर नहीं दी थी। बताते चलें कि दो सप्ताह के अंदर इस प्रकार की यह दूसरी घटना है। कुछ दिन पूर्व इसी तरह कार का शीशा तोड़कर बदमाशों ने 70 हजार रुपये उड़ा दिए थे। पुलिस अभी उस मामले का खुलासा नही कर पाई थी कि बदमाशों ने चुनौती देते हुए कालीन निर्यातक की कार को निशाना बना दिया।

यह भी पढ़ें: नोटबंदी वाले दिन सहारनपुर में 30 लाख के नकली नोट बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.