Move to Jagran APP

बदायूं में कावंड़ियों से मारपीट पर इस्लामनगर में जाम-तोड़फोड़ Badaun News

कावंड़िये चुपचाप वहां से आगे निकल आए। इस दौरान पीछे से बाइक व टेंपो में सवार होकर आए दूसरे समुदाय के लोगों ने कावंड़ियों पर हमला कर दिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 10:51 AM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 08:37 PM (IST)
बदायूं में कावंड़ियों से मारपीट पर इस्लामनगर में जाम-तोड़फोड़ Badaun News
बदायूं में कावंड़ियों से मारपीट पर इस्लामनगर में जाम-तोड़फोड़ Badaun News

बदायूं, जेएनएन : हरिद्वार से जल लेकर लौटे कांवड़ियों के जत्थे पर इस्लामनगर-बहजोई मार्ग पर दूसरे समुदाय के लोगों ने हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले में चार कांवड़िये घायल हुए हैं। इनमें एक को ज्यादा चोट आई है। घटना से आक्रोशित कांवड़ियों ने रोड पर जाम लगाकर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग उठाई एसपी देहात डॉ. एसपी सिंह समेत एसडीएम बिल्सी कई थानों की पुलिस लेकर मौके पर पहुंच गए और कांवड़ियों को समझाने की कोशिश की। आक्रोशित भीड़ ने इस दौरान एक प्राइवेट बस में भी तोड़फोड़ की।

loksabha election banner

कोतवाली बिसौली क्षेत्र के गांव सिद्धपुर के कांवड़ियों का एक जत्था सोमवार को वापस लौटा था। वनखंडी मंदिर पर दर्शन करके यह जत्था गांव को जा रहा था। रास्ते में ईदगाह होने के कारण पुलिस ने उनका डीजे बंद करवा दिया। कांवड़िये शांतिपूर्वक आगे बढ़ गए। इस दौरान पीछे से टेंपो और बाइकों पर सवार होकर पहुंचे दूसरे समुदाय के युवकों ने इस जत्थे पर हमला बोल दिया।

अचानक हुए हमले से कांवड़िये संभल भी नहीं पाए और अफरातफरी मच गई। कांवड़ियों को घेरकर पीटा गया, इनमें जितेंद्र नाम के युवक के सिर में काफी चोट आई है। मामले की जानकारी पर पुलिस पहुंची तो हमलावर भाग निकले। आक्रोशित कांवड़ियों ने वहां जाम लगाकर नारेबाजी शुरू कर दी। आसपास गांवों के लोग भी कांवड़ियों के समर्थन में पहुंच गए। वहां से गुजर रही एक निजी बस में भी तोड़फोड़ की गई। इधर, पुलिस ने यह आश्वासन दिया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। हालांकि अभी कांवड़िये सड़क पर ही डटे हुए हैं।

कांवड़ियों पर हमला हुआ था। उन्हें समझाने की कोशिश की जा रही है। हमलावरों की गिरफ्तारी की भी कोशिश की जा रही है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। - डॉ. एसपी सिंह, एसपी देहात

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.