Move to Jagran APP

Bareilly Ramzan Eid Moon Sighting Update : ईद का चांद नजर आए तो इन नंबरों पर दें गवाही, दारुल इफ्ता ने जारी किए नंबर

Bareilly Ramzan Eid Moon Sighting Update दरगाह आला हजरत स्थित मरकजी रूयते हिलाल कमेटी की दारुल इफ्ता ने मंगलवार को कुछ हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। मरकजी दारुल इफ्ता ने मुसलमानों से हेल्पलाइन नंबरों पर ईद का चांद नजर आने पर गवाही देने की अपील की है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 11:40 AM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 11:40 AM (IST)
Bareilly Ramzan Eid Moon Sighting Update : ईद का चांद नजर आए तो इन नंबरों पर दें गवाही, दारुल इफ्ता ने जारी किए नंबर
दरगाह आला हजरत स्थित मरकजी दारुल इफ्ता ने जारी किए नंबर।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Ramzan Eid Moon Sighting Update : दरगाह आला हजरत स्थित मरकजी रूयते हिलाल कमेटी की दारुल इफ्ता ने मंगलवार को कुछ हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। मरकजी दारुल इफ्ता ने मुसलमानों से हेल्पलाइन नंबरों पर ईद का चांद नजर आने पर गवाही देने की अपील की है।जमात रजा के प्रवक्ता समरान खान ने बताया जैसे रमजान पर हेल्पलाइन नंबर जारी किए थे, वैसे ही ईद के चांद की गवाही को लेकर भी हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैंं।

loksabha election banner

बुधवार को नमाजे मगरिब के बाद सभी लोग ईद के चांद देखने का एहतेमाम करें। जैसे ही ईद का चांद नजर आए, तो मरकजी दारुल इफ्ता की रुयते हिलाल कमेटी के मुफ्तियना-ए-इकराम के दिए हुए हेल्पलाइन नंबर पर जानकारी दें और मरकजी दारुल इफ्ता में आकर दरगाह ताजुश्शरिया के सज्जादानशीन काजी-ए-हिन्दुस्तान मुफ्ती मोहम्मद असजद रजा खां कादरी के सामने गवाही दें। वही मरकजी दारुल इफ्ता के मुफ्ती अब्दुर्रहीम नश्तर फारुकी ने कहा मोबाइल पर दी गई सूचना का शरीयत में कोई एतबार नहीं। मोबाइल पर मिलने वाली सूचना सिर्फ एक सूचना बतौर होती है, यह गवाही नहीं होती। इसलिए आना जरूरी है।

मरकज के हेल्पलाइन नंबर

सलमान हसन मियां- 8126500700

मुफ्ती अब्दुर्रहीम नश्तर फारुकी- 9411090486

कारी काजिम- 9548291535

मुफ्ती कौसर अली- 9411472901

मुफ्ती गुलाम मुस्तफा- 9411008681


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.