Move to Jagran APP

Baghpat News: पालतू कुत्ते के घर में घुसने का विरोध करना रिटायर्ड फौजी को पड़ा महंगा, पड़ोसी ने बोला हमला

Baghpat News बागपत के बड़ौत में रिटायर्ड फौजी जयप्रकाश नौ नवंबर को वह अपने घर पर बैठे हुए थे। आरोप है कि उसी दौरान पड़ोसी अमित का पालतू कुत्ता उनके घर में घुस गया और सामान को नुकसान पहुंचाया। शिकायत पर कुत्ता मालिक भड़क गया।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Thu, 24 Nov 2022 06:53 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 06:53 PM (IST)
Baghpat News: पालतू कुत्ते के घर में घुसने का विरोध करना रिटायर्ड फौजी को पड़ा महंगा, पड़ोसी ने बोला हमला
पड़ोसी का पालतू कुत्ता रिटायर्ड सैनिक के घर में घुसा (सांकेतिक फोटो)

बागपत, जागरण संवाददाता। बड़ौत के आजाद नगर में पड़ोसी का पालतू कुत्ता रिटायर्ड फौजी के घर में घुस गया। विरोध करने पर कुत्ता मालिक ने अपने स्वजन के साथ रिटायर्ड फौजी पर हमला बोल दिया।  

loksabha election banner

गाली-गलौज करते हुए की मारपीट 

घर पर बैठे हुए थे पूर्व फौजी पीड़ित रिटायर्ड फौजी जयप्रकाश ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया कि गत नौ नवंबर को वह अपने घर पर बैठे हुए थे। उसी दौरान पड़ोसी अमित पुत्र वीर सिंह का पालतू कुत्ता हमारे घर में घुस गया और सामान उथल पुथल कर दिया। घर गंदा भी कर दिया। उन्होंने इसकी शिकायत कुत्ता मालिक से की, तो अमित ने गाली-गलौज करते हुए अपने स्वजन के साथ बल्ले से उनके साथ मारपीट कर घायल कर  दिया।

आरोपितों से जान का खतरा बताया 

पीड़ित ने बताया कि वह बुजुर्ग है और अपने घर में अकेले ही रहते है। आरोपितों से उन्हें जान का खतरा बना रहता है। पालतू कुत्ता आए दिन हमारे घर में घुसा रहता है। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने बताया कि जयप्रकाश की तहरीर पर आरोपित अमित, मोनू, अंकित पुत्रगण वीर सिंह, मिथलेश पत्नी वीर सिंह, सहेंद्र व कृष्ण पुत्रगण उदयवीर मोहल्ला आजाद नगर, बड़ौत के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पालतू कुत्ते बने सिरदर्द, राटविलर ने युवक को किया था जख्‍मी    

बड़ौत नगर में पालतू कुत्ते लोगों का सिरदर्द बन रहे हैं। आए दिन पालतू कुत्ते किसी के घर में घुस जाते हैं तो किसी पड़ोसी पर हमला कर उसे जख्मी कर देते हैं। कुत्ता मालिक पालतू कुत्तों को पकड़कर नहीं रखते हैं। इस संबंध में शिकायत के बावजूद नगर पालिका कार्रवाई नहीं कर रही है। गत सितंबर माह में बड़ौत में ही पड़ोसी महिला के राटविलर नस्ल के पालतू कुत्ते ने युवक पर जानलेवा हमला किया था। कुत्ते ने उसके हाथ और कमर में काटकर नौ जगह से जख्मी कर दिया। कुत्ता दो मीटर तक उसे घसीटता हुआ ले गया। उसकी माता व बहन ने किसी तरह कुत्ते को भगाया था। युवक ने दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार कराया था। 

यह भी पढ़ें: राटविलर कुत्ते ने युवक को नौ जगह काटा, दिल्ली के अस्‍पताल में भर्ती होने पर बची जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.