Move to Jagran APP

Badaun Double Murder: चाकू से दोनों भाइयों का गला काट रहा था साजिद, दरवाजे पर पहरा दे रहा था भाई जावेद

बदायूं हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी साजिद का मंगलवार की रात को ही एनकाउंटर कर द‍िया गया था। अब पुलिस जावेद की तलाश में लगी है। उसके पिता और चाचा से पूछताछ की जा रही है। दोपहर को साजिद की मां नजरीन शव लेने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचीं। उन्‍होंने कहा दोनों बालकों की मौत पर मुझे भी दर्द है। साजिद ने पता नहीं ऐसा क्यों किया।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Published: Wed, 20 Mar 2024 02:30 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 02:30 PM (IST)
साज‍िद की फाइल फोटो और रोते बिलखती मृतक बच्चों की दादी, मा व अन्य स्वजन।- जागरण

जागरण संवाददाता, बदायूं। यूपी के बदायूं में मंगलवार शाम को हेयर ड्रेसर साजिद छुरे से प्रहार कर आयुष और अहान की हत्या कर रहा था, दरवाजे पर उसका भाई जावेद पहरा देता रहा। रात एक बजे दोनों भाइयों के पिता विनोद की ओर से दर्ज एफआईआर में इसका जि‍क्र क‍िया गया है।

loksabha election banner

साजिद का रात में ही एनकाउंटर किया जा चुका। अब पुलिस जावेद की तलाश में लगी है। उसके पिता और चाचा से पूछताछ की जा रही है। दोपहर को साजिद की मां नजरीन शव लेने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचीं। उन्‍होंने कहा, ''दोनों बालकों की मौत पर मुझे भी दर्द है। साजिद ने पता नहीं ऐसा क्यों किया। उन्होंने बेटे के एनकाउंटर पर कहा कि पुलिस ने जो किया, वो सही है... और क्या कहूं।'' 

'बच्‍चों को मारकर साजिद ने अच्‍छा नहीं क‍िया' 

उन्‍होंने कहा क‍ि साजिद की दुकान के पड़ोसी विनोद व अन्य लोग बहुत अच्छे हैं। उनके बेटों को मारकर साजिद ने सही नहीं किया। मां संगीता पर क्या बीत रही होगी, मैं समझ सकती हूं। जावेद कहां है, इस सवाल पर बोलीं... पता नहीं।

यह भी पढ़ें: Badaun: पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार को लाए गए बच्चों के शव, पुलिस ने साजिद के पिता-चाचा को हिरासत में लिया

यह भी पढ़ें: 'सैलून वाले भैया आए और हम तीनों को चाकू से...', बदायूं में साजिद के हमले में जिंदा बचे बच्चे ने बताई आपबीती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.