Move to Jagran APP

UP News: खाना ठीक न होने की बात कहकर बारातियों ने किया हंगामा, फिर वर पक्ष ने रखी ऐसी मांग; दुल्हन ने लौटाया बारात

UP News एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी 14 दिसंबर वर्ष 2023 को काकोर स्थित तिरंगा मैदान में हुए सामूहिक विवाह समारोह में अछल्दा के गांव इटेली निवासी यशपाल सिंह के बेटे विक्रम सिंह के साथ हुआ था। इसके बाद अन्य रस्मों को पूरा करने के लिए 10 जून तय किया गया था। दूल्हा बारात लेकर गांव पहुंचा। जयमाला कार्यक्रम के बाद खाना खाने के दौरान...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Tue, 11 Jun 2024 03:45 PM (IST)
UP News: खाना ठीक न होने की बात कहकर बारातियों ने किया हंगामा, फिर वर पक्ष ने रखी ऐसी मांग; दुल्हन ने लौटाया बारात
वर पक्ष ने रखी ऐसी मांग कि दुल्हन ने वापस लौटाया बारात

जागरण संवाददाता, औरैया। जयमाला के बाद बारातियों ने खाना अच्छा न होने की बात कहकर हंगामा शुरू कर दिया। इसको लेकर कन्या पक्ष व बारातियों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। बारातियों ने कुर्सी, सामान आदि तोड़ दिया। बाद में वर पक्ष बाइक की मांग का लेकर अड़ गए।

इसके बाद दुल्हन ने बारात लौटा दी। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों से पांच लोग घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया है।

एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी 14 दिसंबर वर्ष 2023 को काकोर स्थित तिरंगा मैदान में हुए सामूहिक विवाह समारोह में अछल्दा के गांव इटेली निवासी यशपाल सिंह के बेटे विक्रम सिंह के साथ हुआ था। इसके बाद अन्य रस्मों को पूरा करने के लिए 10 जून तय किया गया था। दूल्हा बारात लेकर गांव पहुंचा।

खाना अच्छा न होने की बात लेकर विवाद

रस्मों को पूरा करने के बाद जयमाला का कार्यक्रम हुआ। इसके बाद खाना खाने के दौरान बारातियों ने अच्छा खाना न होने की बात कहकर विवाद शुरू कर दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षो में मारपीट हो गई।

यह भी पढ़ें- UP News: थाने में आकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे पति-पत्नी, दोनों की हरकत देख पुलिसकर्मियों में मच गई हलचल