Move to Jagran APP

UP News: थाने में आकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे पति-पत्नी, दोनों की हरकत देख पुलिसकर्मियों में मच गई हलचल

कस्बा के मोहल्ला दुर्गा नगर निवासी अनिल व उनकी पत्नी के खिलाफ कुछ दिन पहले एक मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया था। इसको लेकर 20 मई को दंपती ककोर स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचे। वहां जोर-जोर से गलत मुकदमे में फंसाए जाने का आरोप लगाने लगे। इस दौरान वहां मौजूद एसपी वाचक निरीक्षक जीवाराम व अन्य पुलिस कर्मियों ने समझाने का प्रयास किया।

By vivek sikarwar Edited By: Shivam Yadav Wed, 22 May 2024 08:00 PM (IST)
UP News: थाने में आकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे पति-पत्नी, दोनों की हरकत देख पुलिसकर्मियों में मच गई हलचल
सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में पति-पत्नी पर मुकदमा।

संवाद सूत्र, दिबियापुर। पुलिस मुख्यालय में सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में कस्बा निवासी पति-पत्नी के खिलाफ एसपी के वाचक ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि पुलिस मुख्यालय में आकर तेज आवाज में दंपती गलत मुकदमे में फंसाए जाने की बात कहने लगे। इस दौरान वहां कर्मियों को काम करने में दिक्कत हुई। 

यह है पूरा मामला

कस्बा के मोहल्ला दुर्गा नगर निवासी अनिल व उनकी पत्नी के खिलाफ कुछ दिन पहले एक मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया था। इसको लेकर 20 मई को दंपती ककोर स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचे। वहां जोर-जोर से गलत मुकदमे में फंसाए जाने का आरोप लगाने लगे। 

इस दौरान वहां मौजूद एसपी वाचक निरीक्षक जीवाराम व अन्य पुलिस कर्मियों ने समझाने का प्रयास किया। पर वह नहीं माने और मुकदमे में अपने को निर्दोष बताते हुए ऊंची आवाज में बात करने लगे। इस दौरान पुलिसकर्मियों को काम करने में दिक्कत हुई। 

मुकेश बाबू चौहान ने बताया कि दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बाबू मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा… पत्नी की डिमांड से परेशान हुआ पति, घरवालों ने वीडियो देखा तो उड़ गए सभी के होश