Move to Jagran APP

Aligarh: पहले रिश्तेदारों की तरह घुले मिले, लाखों के जेवर लेकर चल दिए, नायब तहसीलदार की बेटी की रिंग सेरेमनी में घटना

Aligarh Crime News In Hindi रिंग सेरेमनी के दौरान दो युवक आए और कार्यक्रम में शामिल हो गए। लड़का पक्ष को दिए कमरे में दोनों शातिर बैठ गए। ये दोनों युवक दावत के समय ही शामिल हो गए थे और सभी से घुल मिलकर बात कर रहे थे। एक कमरे में रखी अटैची को उठाया और कहा कि इसमें लड़के के कपड़े हैं और लेकर चले गए।

By Santosh Sharma Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 13 May 2024 08:08 AM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 08:09 AM (IST)
Aligarh News: रिंग सेरेमनी में दो युवक जेवर से भरी अटैची लेकर फरार हो गए।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। मथुरा रोड के एक गेस्ट हाउस से सहारनपुर में तैनात नायब तहसीलदार की बेटी की रिंग सेरेमनी से बदमाश लाखों रुपये कीमत के जेवरात ले गए। जेवर युवती पर चढ़ाए जाने थे। पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी है।

सासनी गेट आरकेपुरम निवासी संजीव चौहान सहारनपुर में नायब तहसीलदार हैं। संजीव चौहान की बेटी चारू की रविवार को मथुरा रोड स्थित चंद्रा गेस्ट हाउस में रिंग सेरेमनी का आयोजन था। हापुड़, गाजियाबाद से लड़का पक्ष आया था।

दावत के समय ही दो युवक शामिल हो गए। सभी से घुल मिलकर बात करने लगे। इसी दौरान दोनों लड़का पक्ष के लिए आवंटित कमरे में गए और वहां बैठी दो महिलाओं से यह कहकर अटैची ले गए कि लड़के के कपड़े हैं। इसके बाद किसी ने उन्हें नहीं टोका। अटैची की जब जरूरत पड़ी तो सभी में खलबली मच गई। अटैची में रखे माल की कीमत 25 लाख रुपये के आसपास बताई गई है।

Read Also: Agra: फरमाइश पूरी न हुई तो घर में तोड़फोड़ कर मायके गई पत्नी, कुत्ते ने फैला दी परिवार में रार, तलाक लेने की आई नौबत

Read Also: Agra News: स्टेज पर आने से पहले दुल्हन के लिए कह दिया कुछ ऐसा, कि बरात में पिट गए बराती, बिना दुल्हनियां लिए लौटा दूल्हा

दो युवक सीसीटीवी में अटैची लेकर जाते हुए दिख रहे

पुलिस जांच में पता चला है कि दो युवक सीसीटीवी में शाम साढ़े सात बजे अटैची लेकर जाते हुए दिख रहे हैं। सीओ प्रथम अभय पांडेय के अनुसार अटैची ले जाते हुए दो युवक कैमरे में दिखे हैं। पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.