Move to Jagran APP

फिल्‍म 'छपाक' के प्रदर्शन पर संशय के बादल, सोशल मीडिया पर चर्चाएं Aligarh News

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म छपाक को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे विरोध प्रदर्शन के एलान के बीच सिनेमाघर संचालक भी असमंजस में है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 05:25 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 08:53 AM (IST)
फिल्‍म 'छपाक' के प्रदर्शन पर संशय के बादल, सोशल मीडिया पर चर्चाएं Aligarh News
फिल्‍म 'छपाक' के प्रदर्शन पर संशय के बादल, सोशल मीडिया पर चर्चाएं Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'छपाक' को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे विरोध प्रदर्शन के एलान के बीच सिनेमाघर संचालक भी असमंजस में है। शहर का कोई भी सिनेमाघर संचालक अपना रुख स्पष्ट नहीं कर पा रहा है। जबकि, फिल्म के संचालन में महज एक दिन का समय शेष रह गया है। हालांकि, अब तक किसी ने भी लिखित में इसके विरोध का एलान नहीं किया है। महज सोशल मीडिया को ही विरोध का सहारा बनाया गया है। विद्यार्थी परिषद ने पहले ही दिन से इसका फिल्म का विरोध करने का निर्णय लिया है।

loksabha election banner

शुक्रवार को होगी रिलीज

शुक्रवार को दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक पर्दे आनी है। इस फिल्म में एक एसिड अटैक पीडि़ता के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया, लेकिन दीपिका पादुकोण फिल्म रिलीज होने से तीन दिन पहले दिल्ली के जेएनयू में चल रहे छात्रों के धरना-प्रदर्शन में शामिल हुईं। इसके बाद से ही वह सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के निशाने पर आ गई हैं। लोग खुलकर उनकी आगामी फिल्म छपााक का विरोध कर रहे हैं। इसके साथ ही संचालन करने पर सिनेमा घरों में विरोध-प्रदर्शन करने की चेतावनी दे रहे हैं। ऐसे में अब सिनेमा घर संचालकों ने भी फिल्म के प्रदर्शन पर चुप्पी साध ली है। शहर के एक सिनेमा संचालक ने बताया कि पहले तो इस फिल्म के प्रदर्शन की तैयारी थी, लेकिन अब विरोध को देखते हुए कोई तय नहीं है। अगर शहर के सभी सिनेमा घरों में फिल्म चलेगी, तभी वह चलाएंगे।

एबीवीपी करेगी विरोध

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश महामंत्री सीटू चौधरी का कहना है कि हम छपाक फिल्म का पूरी तरह से बहिष्कार करेंगे। जिस तरह से बॉलीवुड अभिनेत्री देश को बांटने वाले नारे लगाने वालों के साथ नजर आईं, वह निंदनीय है। विद्यार्थी परिषद पहले ही दिन से इसका फिल्म का विरोध करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.