Move to Jagran APP

Aligarh News : कासगंज से अवकाश लेकर अलीगढ़ को चला पीएसी जवान गायब, थाने में स्‍वजन को टरकाया गया

Aligarh News अलीगढ़ का रहने वाला पीएसी का जवान कासगंज से अवकाश लेकर घर के लिए दो दिन पहले निकला लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। रात में ही उसकी पत्‍नी के मोबाइल पर किसी ने 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी।

By Jagran NewsEdited By: Anil KushwahaPublished: Sun, 20 Nov 2022 09:21 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 09:30 PM (IST)
जवां थाना क्षेत्र के गांव दाऊपुर निवासी पीएसी के एक जवान का कासगंज से अलीगढ़ आते समय गायब हो गया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh News : जवां थाना क्षेत्र के गांव दाऊपुर निवासी पीएसी के एक जवान का कासगंज से अलीगढ़ आते समय गायब हो गया। स्वजन ने उसके अपहरण का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अपहर्ताओं ने 15 लाख रुपये फिरौती की मांग की है। शिकायत लेकर वे रविवार को जवां थाने पहुंचे तो वहां से कासगंज भेज दिया।

loksabha election banner

18 नवंबर को घर के लिए चला था जवान

गांव दाऊपुर निवासी ऋषि कुमार पीएसी में है। कासगंज में उसकी पोस्टिंग है। 18 नवंबर की सुबह ऋषि कुमार छुट्टी लेकर अपने गांव के लिए चला था, लेकिन शाम तक घर नही पहुंचा। चिंता होने पर उसकी पत्नी कविता ने फोन किया तो उसका फोन बंद आया। रात करीब ग्यारह बजे ऋषि के फोन से ही उसके बड़े भाई सुबोध कुमार पर फोन आया कि ऋषि कुमार का अपहरण कर लिया गया है। 15 लाख रुपए ले कर इगलास चले आओ। 19 नवंबर की सुबह साढ़े आठ बजे ऋषि के फोन से ही सुबोध कुमार पर फिर से फोन आया कि अब वह इगलास नहीं, मथुरा के मांट में राधा रानी मंदिर पर मिलें।

*Aligarh News : अलीगढ़ स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को मिलीं 24 नई स्टाफ नर्स, मुख्‍यमंत्री ने बांटे नियुक्‍ति पत्र*

इधर उधर भटकाया गया

सुबोध अपने गांव के तीन चार लोगों को लेकर 19 नवंबर को करीब साढ़े नौ बजे जब अपने भाई को मिलने चला तो उसके फोन से 11:30 बजे फिर फोन आया कि अब वह लोग राया फाटक पर आ रहे हैं। वहीं मिलेंगे। जवान के भाई का कहना है कि जब वह राया फाटक पर पहुंचा तो उसे चार लोग मिले, जिनमें एक महिला भी थी। उन्होंने 15 लाख की मांग की और कहा कि उसका भाई उनके कब्जे में है। अगर पुलिस से शिकायत की तो उसके भाई को जान से मार दिया जाएगा। सुबोध उन लोगों से पैसे के इंतजाम के लिए समय मांगकर घर चला आया। सुबोध ने बताया कि देर शाम वह कासगंज पहुंचे तो वहां से उन्हें राया भेज दिया। राया में सीओ से बात हुई है। उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.