Move to Jagran APP

Online platform : करियर को नई दिशा देगा आनलाइन प्‍लेटफार्म, Rehan Tagale भारत में सबसे कम उम्र के फैशन प्रभावक

Online platform अगर आप आनलाइन प्‍लेटफार्म पर अपना करियर बनाना चाहते हैं तो आनलाइन मीडिया काफी कारगर साबित हो सकता है। वर्तमान में आनलाइन मीडिया एक बड़ मंच के रूप में विकसित हो रहा है। इसमें योग्‍यता के साथ धन अर्जन की भी संभावनाएं हैं।

By Jagran NewsEdited By: Anil KushwahaPublished: Sat, 01 Oct 2022 02:40 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 02:40 PM (IST)
Online platform : करियर को नई दिशा देगा आनलाइन प्‍लेटफार्म, Rehan Tagale भारत में सबसे कम उम्र के फैशन प्रभावक
ऑनलाइन मीडिया के अपने कुशल उपयोग के चलते Rehan Tagale प्रसिद्धि पायी है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Online platform : आज आनलाइन का जमाना है। कोई सामान चाहिए तो आपको बाजार की ओर जाने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठे आनलाइन शापिंग कर अपना सामान आसानी से मंगा सकते हैं। आनलाइन मीडिया भी एक बड़े मंच के रूप में विकसित हो रहा है। मार्केटिंग के क्षेत्र में आपके पास कितना भी अनुभव क्‍यों न हो एक शिक्षक की तलाश जरूर करनी चाहिए। ऑनलाइन मीडिया एक बड़े मंच के रूप में विकसित हो गया है जहां किसी को भी भारी मात्रा में लोकप्रियता मिल सकती है। 

loksabha election banner

आनलाइन मीडिया में मिली प्रसिद्धि 

योग्यता के साथ-साथ इसमें धन अर्जन की भी संभावनाएं प्रबल हो जाती हैं। ऐसा ही एक नाम है Rehan Tagale, जिन्‍होंने ऑनलाइन मीडिया के अपने कुशल उपयोग के चलते प्रसिद्धि पायी है। वह अत्याधुनिक प्रदर्शन के क्षेत्र में विशेषज्ञ हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 200K से अधिक व्‍यूवर्स हैं। इसके चलते उन्होंने एक प्रतिष्ठित विस्तार और प्रचार संगठन के साथ रोजगार पाया और अपने पेशे के माध्यम से दूसरों को आगे बढ़ाने की अपनी क्षमता की खोज की।

समझदारी से मिली ख्‍याति

Rehan Tagale ने ऑनलाइन मीडिया का समझदारी से इस्तेमाल करने के लिए ख्याति अर्जित की है। इंस्टाग्राम पर उनकी बड़ी संख्या है। उन्होंने एक हाई-प्रोफाइल अग्रिम और प्रचार कार्यालय में रोजगार पाकर देखा कि वह अपने पेशे के माध्यम से लोगों को कितना प्रभावित कर सकते हैं। रेहान ने उस समय अपनी खुद की कॉर्पोरेट नौकरी से सभी दिशाओं में जाकर एक बड़ा सौदा बनाने का फैसला किया। उन्होंने 2017 के अंत में ब्लॉगिंग शुरू की।

फैशन का जमाना

इस जोशीले व्यक्ति का संबंध भारत में एक प्रसिद्ध ऑनलाइन कपड़ों के खुदरा विक्रेता शीन से है। उनकी एक YouTube चैनल लॉन्च करने की भी महत्वाकांक्षा है, जहां वे फैशन पर आधारित कहानियों को साझा करेंगे। रेहान स्ट्रीट स्टाइल पर लिखना शुरू करेंगे, त्योहारों के मौसम में कैसे कपड़े पहने, फॉर्मल और कैजुअल कैसे पहनें और एक आश्चर्यजनक राशि अर्जित करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.