Move to Jagran APP

मैं ससुराल नहीं जाऊंगी... पति की बाइक से कूदकर भागी युवती ने दिखाई बेवफाई, थाने में बोली- चार बच्चों के प्रेमी साथ रहूंगी

पत्नी की बेवफाई देखकर उसके पिता भी हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि बेटी को पढ़ा लिखाकर बढ़ा किया और उसकी संविदा पर नौकरी लगी। उसके बाद ही उसका व्यवहार बदल गया। वहीं पति ने पुलिस से शादी में दिए जेवर के बारे में बात की तो महिला ने तुरंत जेवर मंगाकर लौटा दिए। पुलिस की मौजूदगी में विवाहिता स्वजन के साथ जाने को तैयार हुई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 06 May 2024 09:04 AM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 09:11 AM (IST)
पत्नी के जाने के बाद आभूषण को देखता पति।

अजय परिहार जागरण-शमसाबाद/आगरा। शादी के 9 दिन बाद अपने मायके से विदा होकर पति के साथ आ रही पत्नी प्रेमी के साथ रास्ते में पति की बाइक से कूद कर भाग निकली थी। रविवार देर शाम विवाहिता थाना शमसाबाद पहुंची। विवाहिता ने ससुराल पक्ष और मायका पक्ष के साथ जाने से इनकार कर दिया।

loksabha election banner

ससुराल जाने से मना करने पर पति की खुशियां के अरमान धरे के धरे रहे गए। विवाहिता चार बच्चों के युवक (प्रेमी) के साथ जाने की जिद पर अड़ी रहीं।

22 अप्रैल की थी शादी

फतेहाबाद क्षेत्र के एक गांव के युवक की शादी 22 अप्रैल को शमसाबाद क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ हुई थीं। मायके से विदा होकर अपने पति के साथ आते समय मोटरसाइकिल से कूदकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी।

रविवार देर शाम विवाहिता थाना पहुंची। सूचना मिलते ही विवाहिता के मायका पक्ष तथा ससुराल पक्ष के लोग भी थाना पहुंचे। विवाहिता ने ससुराल पक्ष तथा मायका पक्ष के लोगों से दो टूक कह दिया, भले ही प्रेमी शादीशुदा हैं। प्रेमी की पत्नी ओर चार बच्चे हैं। उसी के साथ जाऊंगी। पुलिस असमंजस की स्थिति में आ गई।

पति को कराए जेवरात वापस

थाने पर पत्नी के तेवर देख पति हैरान रह गया। महिला सब इंस्पेक्टर से बोला, पत्नी से पहनकर गई आभूषण के बारे में पूछ लीजिए। विवाहिता से जेवरात के बारे में पूछा तो विवाहिता ने जेवरात मंगा लिए। प्रेमी का एक रिश्तेदार जेवरात लेकर थाने पहुंचा। विवाहिता के स्वजन को जेवरात दे दिए। सब इंस्पेक्टर दीप्ति चौधरी ने बताया कि विवाहिता पहले स्वजन के साथ जाने के लिए तैयार नहीं थी, चार घंटे बाद स्वजन के साथ चली गई है। महिला की करीब पांच साल पहले भी शादी हुई थी।

Read Also: Agra: बच्चों के सामने मारपीट कर मुसीबत में फंसी सरकारी स्कूल की प्रधानाध्यापक और टीचर; BSA ने लिया एक्शन, थाने में भी केस दर्ज

Read Also: Akshaya Tritiya: साल में सिर्फ एक बार ही चरण दर्शन देते हैं ठाकुरजी, इस बार बेशकीमती पोशाक धारण करेंगे बांकेबिहारी

पिता बोला, पढ़ाया लिखाया, संविदा पर जॉब लगते ही बदले तेवर

विवाहिता के पिता ने बताया कि बेटी को बड़े अरमान लेकर पढ़ाया। संविदा पर तीन साल पहले जॉब लग गई। उसके बाद दिन प्रतिदिन तेवर बदलते गए। हमे नहीं पता था कि ये दिन देखना पड़ेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.