जागरण टीम, आगरा। आगरा-बयाना रेलमार्ग पर चलने वाली अवध एक्सप्रेस का ठहराव कस्बा रेलवे स्टेशन पर बंद करने से स्थानीय लोगों ने रोष व्यक्त किया। बुधवार को ग्रामीणों ने समाजसेवी विनोद अग्रवाल रेलमंत्री के नाम संबोधन ज्ञापन सांसद राजकुमार चाहर को सौंपा।

आगरा-बयाना रेलमार्ग पर चलने वाली अवध एक्सप्रेस का ठहराव 29 जनवरी से किरावली रेलवे स्टेशन पर नवीन समय सारिणी में पर बंद कर दिया गया है। समाजसेवी ने कहा कि गरीब सामान्य वर्ग के लोगों के लिए कस्बा के रेलवे स्टेशन पर अवध एक्सप्रेस के ठहराव से सुविधा रहती है। कानपुर, लखनऊ व इलाहाबाद जाने के लिए ग्रामीण इसी ट्रेन का सहारा लेते हैं। उन्होंने कहा कि ठहराव बंद होने के कारण ग्रामीणों को बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। कस्बा के रेलवे स्टेशन के नजदीक दर्जनों गांव जुड़े हैं। अवध एक्सप्रेस का ठहराव फिर से शुरु कराया जाए। वहीं सांसद ने मामले में प्रभावी कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया। डोरीलाल इंदौलिया, सत्यपाल मुखिया, प्रेमसिंह सभासद, मोहर सिंह सरपंच, केहरी सिंह, दरोगा इंदौलिया, राजन सिंह, भूपाल सिंह, राजवीर सिंह आदि मौजूद रहे। कार्य बहिष्कार कर किया विरोध प्रदर्शन

जागरण टीम, आगरा। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के आव्हान पर केंद्र व राज्य सरकारों की निजी करण की नीति के विरोध में विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने बुधवार को कार्य बहिष्कार कर विरोध किया।

फतेहाबाद में दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के कार्यालय पर कर्मचारियों ने हड़ताल की। हाइड्रो इलेक्ट्रिकल यूनियन के अध्यक्ष उपेंद्र पाल सिंह ने कहा कि सरकार को निजीकरण के लिए जारी किए गए स्टैंडर्ड बिलिग कागजात तत्काल वापस लिए जाएं। कर्मचारियों ने सात सूत्रीय मांग रही। शैलेंद्र जैन, नीरज पाठक, विक्रम सिंह, पुष्पक अग्रवाल, दीपक कुमार, बृजेश कुमार, अभिषेक कुमार आदि मौजूद रहे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021