Move to Jagran APP

यूपी में युवती से निकाह, हलाला और तीन तलाक; प्रेमिका के लिए पत्नी को घर से भगाया, लौटने पर भाई के साथ हलाला की शर्त रखी

Agra Crime News In Hindi विवाहिता ने बताया कि हलाला का विरोध करने पर ससुरालियों ने बुरी तरह पीटा। उसका एक कान फट गया और सुनाई देना बंद हो गया। ससुराल पक्ष नौ मार्च को उसे दवा दिलाने के बहाने नाई की मंडी लेकर आए। उसे छोड़ कर जाने लगे तो उसने साथ ले जाने की गुहार लगाई। इसपर सबने मिलकर उसको बीच सड़क बुरी तरह पीट दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Sat, 20 Apr 2024 10:08 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 10:08 AM (IST)
Agra Crime News: युवती से निकाह, हलाला और तीन तलाक; प्रेमिका के लिए पत्नी को घर से भगाया

जागरण संवाददाता, आगरा। थाना नाई की मंडी क्षेत्र में युवती से निकाह, हलाला और तीन बार तलाक बोलकर घर से निकालने का मामला सामने आया है। विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत छह पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नाई की मंडी क्षेत्र की विवाहिता ने बताया कि उसका निकाह 19 अक्टूबर 2020 को शाहगंज के न्यू खास पूरा के रहने वाले युवक से हुआ था। शादी की पहली रात ही पति ने किसी और महिला से प्रेम की बात कहकर जबरन निकाह कराने की बात कही। इसके बाद उसके साथ मारपीट और भूखा प्यासा रखा जाने लगा। अक्टूबर 2022 को बेटी पैदा होने के बाद और ज्यादा प्रताड़ना दी जाने लगी। बेटे के पसंद न करने की बात कहकर सास-ससुर ने मायके भेज दिया।

Read Also: यूपी में आज पहली बार राहुल-अखिलेश की जनसभा, प्रत्याशी के लिए माहौल बनाने के साथ इंडी गठबंधन की ताकत दिखाने का होगा प्रयास

लौटने पर रखी देवर से हलाला की शर्त

विवाहिता ने बताया कि मायके भेजने के बाद ससुराल से कोई लेने नहीं आया। अपना परिवार बचाने के लिए वो खुद ससुराल चली गई। यहां जेठ,देवर,ससुर आदि ने कहा कि इतने दिन मायके में रहने के कारण तेरा निकाह खारिज हो गया है। शरीयत के मुताबिक अब पति के साथ रहने के लिए पहले देवर के साथ हलाला करना पड़ेगा।

Read Also: एक बार फिर सुर्खियों में आया ये कपल; ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने बेगम बुशरा के साथ वाेट डालकर मोदी और योगी से की ये मांग

पुलिस द्वारा सुनवाई न होने पर पीड़िता ने पुलिस आयुक्त जे. रविन्दर गौड से गुहार लगाई। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर थाना नाई की मंडी में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.