आगरा (जेएनएन)। पूर्व मंत्री और सपा विधायक शिवपाल यादव ने कहा कि है कि देश का मुस्लिम समाज आज स्वयं को भयभीत महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में ट्रांसफर रिश्वत लेकर ही हो रहे हैं, यह बात वह ठोस सबूतों पर कह रहे हैं।

बुधवार को आगरा आए शिवपाल यादव ने कहा कि गोरखपुर हादसा भाजपा सरकार की बड़ी नाकामी है। इतनी मौतों के बाद भी कोई जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। प्रदेश की जनता ने बहुत उम्मीदों से भाजपा सरकार बनाई थी लेकिन किसी वर्ग को फायदा नहीं मिल रहा। पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी से व्यापारियों की कमर टूट गई है। किसानों का हाल बुरा है।

उन्होंने बिजली सप्लाई पर कहा कि इसको लेकर बड़े दावे हो रहे हैं, लेकिन ऊर्जा मंत्री के गृह जनपद मथुरा में भी 18 से 20 घंटे ही बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन की बात कह रहे हैं, लेकिन प्रदेश में कोई भी ट्रांसफर पोस्टिंग बिना पैसों के नहीं हो रही। मैं इस बात के ठोस सबूत पेश कर सकता हूं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में नो डिस्टर्ब फीस (एनडीएफ) स्कीम लागू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: डंडे के जोर पर नहीं गाएंगे राष्ट्रगान या राष्ट्रगीत: डा. मसूद अहमद

राज्यपाल क्यों मुलायम को राष्ट्रपति बनाते: सपा नेताओं के पार्टी छोड़ने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि सम्मान न मिलने पर बड़े नेता सपा छोड़ रहे हैं। मुलायम सिंह को राज्यपाल बनाने की बात पर बोले राज्यपाल क्यों, बनाना था तो राष्ट्रपति बनाते।

यह भी पढ़ें: आजम खां फिर हुए हमलावर, कहा, 'गोरखपुर में बच्चों की हत्या हुई'

Posted By: amal chowdhury

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस