आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा का मतलब सिर्फ ताजमहल नहीं, यहां ऐसी तमाम लोकेशन हैं, जो बेहतरीन हैं। फरवरी-मार्च 2023 में शुरू हो रही मेरी अगली नई फिल्म वायलेंस की शूटिंग इन्हीं लोकेशन पर होगी। इसमें स्थानीय कलाकारों को भरपूर मौका मिलेगा। यह कहना है कि काश तुम होते फेम फिल्म अभिनेता मुकेश जे भारती का। वह गुरुवार को अपनी पत्नी और फिल्म प्रोड्यूसर मंजू भारती के साथ दैनिक जागरण के सिकंदरा स्थित कार्यालय में पहुंचे और संपादकीय प्रभारी अवधेश माहेश्वरी से मुलाकात की।

नई फिल्म के लिए शूटिंग लोकेशन की तलाश

वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए नई लोकेशन तलाशने आए थे। अभिनेता मुकेश जे भारती ने बताया कि आगरा में कीथम, बटेश्वर, चंबल जैसी कई शानदार लोकेशन में शूटिंग के लिए असीम संभावना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यहां फिल्म सिटी स्थापना को लेकर काफी सकारात्मक प्रयास हो रहे हैं। सबकुछ ठीक रहा, तो जल्द ही नई फिल्म इंडस्ट्री शुरू हो सकती है, जिससे युवा कलाकारों के लिए काम की कमी नहीं होगी।

युवाओं को देंगे मौका

टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मुख्य किरदार निभाकर फिल्मी दुनिया में नाम कमाने वाले अभिनेता मुकेश जे भारती ने बताया कि फरवरी-मार्च में वायलेंस और अक्टूबर 2023 में फिल्म बैंड बजा बरेली में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इसे आगरा, बरेली और लखनऊ में फिल्माया जाएगा। प्रयास रहेगा कि इसमें स्थानीय युवा कलाकारों को मौका मिले, जिसके बदले उन्हें मेहनताना भी मिलेगा। वह लखनऊ में 90 कलाकारों को मौका दे चुके हैं।

22 साल किया संघर्ष

वह बताते हैं कि 22 वर्ष पहले मैं बरेली से मुंबई गया, तो पहचान न होने के कारण मुझे दादर स्टेशन के प्लेटफार्म पर उनकी कई रातें खाली पेट कटनी पड़ी। लंबे समय तक काम नहीं मिला, धीरे-धीरे संयम, मेहनत और ईमानदारी के दम पर पहचान बनाई।

ये भी पढ़ें...

UP Politics: डिप्टी सीएम के निशाने पर अखिलेश-शिवपाल, बोले- सपा को समाप्तवादी पार्टी बना देगी मैनपुरी की जनता

क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की जैसे टेलीविजन धारावाहिक करने के बाद वर्ष 2014 में प्रीति झिंगियानी के साथ काश तुम होते फिल्म की। वर्ष 2018 में दूसरी फिल्म मौसम इकरार के, दो पल प्यार के और वर्ष 2020 में प्यार में थोड़ा ट्विस्ट आई। अपनी अगली दो फिल्मों में वह युवाओं को मौका देंगे, ताकि उन्हें उनके जितना संघर्ष न करना पड़े। 

Edited By: Abhishek Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट