Move to Jagran APP

UP Politics: डिप्टी सीएम के निशाने पर अखिलेश-शिवपाल, बोले- सपा को समाप्तवादी पार्टी बना देगी मैनपुरी की जनता

मैनपुरी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने आए थे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मैनपुरी में समाजवाद के किले को धराशायी करने का मौका है।

By Shivam YadavEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2022 07:02 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 06:57 AM (IST)
UP Politics: डिप्टी सीएम के निशाने पर अखिलेश-शिवपाल, बोले- सपा को समाप्तवादी पार्टी बना देगी मैनपुरी की जनता
मैनपुरी उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दल एक दूसरे के जुबानी हमले करते नजर आ रहे हैं।

मैनपुरी, जागरण संवाददाता, Keshav Prasad Maurya in Mainpuri: मैनपुरी उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दल एक दूसरे के जुबानी हमले करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं को निशाने पर ले लिया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मैनपुरी में समाजवाद के किले को धराशायी करने का मौका है।

loksabha election banner

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मैनपुरी में गुरुवार को शहर के आगरा रोड स्थित लार्ड कृष्णा स्कूल में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग पूरे समाज को दिशा दे सकता है। इस बार मैनपुरी की जनता समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाकर ही छोड़ेगी। 

‘भाजपा सरकार हर बार लौटती है’

सम्मेलन में डिप्टी सीएम ने कहा कि देश में विश्व के शक्तिशाली नेता के रूप में नरेंद्र मोदी की सरकार है। नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने में प्रबुद्ध, वैश्य वर्ग, मातृ व युवा शक्ति की बहुत बड़ी भूमिका है। योगी सरकार में गुंडा, माफिया और अपराधी जेल जा रहे हैं। भाजपा जहां सरकार में रहती है, वहां हर बार लौटकर आती है। 

चाचा भतीजे एक हो गए, सुरक्षा की जरूरत नहीं

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव को हम लोग श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। समाजवाद को एक परिवार के अंदर बंधक बनाकर नहीं रखा जा सकता है। मैनपुरी के उप चुनाव में यह समाजवाद के किले को धराशाई करने का मौका है। जिससे यहां विकास की गंगा बहेगी। चाचा की मांग पर ही उन्हें सुरक्षा दी गई। जब चाचा भतीजे एक हो गए तो उन्हें सुरक्षा की अब क्या जरूरत है। 

इस मौके पर वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमंत गुप्ता, भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता, ब्लाक प्रमुख मनेश सिंह चौहान, डा. राकेश गुप्ता, शशांक गुप्ता, राहुल भारतीय, बीके अवंती बहन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.