आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में शहर की लाइफ लाइन एमजी रोड पर शुक्रवार को सुबह से शाम तक जाम की स्थिति रही। नालबंद से हरीपर्वत चौराहे के बीच सबसे ज्यादा जाम की स्थिति रही। वाहन रेंगते रहे, पांच मिनट का सफर 35 मिनट में तय हो सका। 

कालेज के बाहर दिन भर भीड़ जुटी रही

शहर में पांच केंद्रों आगरा कालेज, सेंट जोंस, बैकुंठी देवी कन्या महाविद्यालय और बीडी जैन महाविद्यालय में बीएड की परीक्षा थी। पहली पाली सुबह आठ से 9:30 बजे और दूसरी पाली 2:30 बजे से चार बजे की थी। परीक्षाथियों ने आगरा कालेज के सामने एमजी रोड पर अपने वाहन खड़े कर दिए। इसके अलावा कालेज के बाहर दिन भर उनकी भीड़ जुटी रही। जिसके चलते नालबंद चौराहे से हरीपर्वत चौराहे तक सुबह आठ बजे से देर शाम तक जाम की स्थिति रही। परीक्षार्थियो की भीड़ उमड़ने के चलते दिन भर वाहन रेंग कर निकलते रहे।

दिन में बारिश से भी बने जाम के हालत

दिन में हुई बारिश के चलते मदिया कटरा, लोहामंडी चौराहा, शाहगंज में भोगीपुरा तिराहा, रूई की मंडी चौराहा, जगनेर रोड, रामनगर पुलिया पर भी जाम के हालात रहे। बोदला से किशोरपुरा के बीच सड़क पर जगह-जगह जलभराव के चलते जाम लगा। भगवान टाकीज से दयालबाग मार्ग, अबु उलाह सर्विस रोड पर जाम लगा।

सड़क पर गड्ढों और जलभराव से ट्रैक्टर पलटा

आगरा: सदर में रोहता ग्वालियर हाईवे स्थित न्यू सुरक्षा विहार कालोनी के सामने सड़क पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। जिनमें वर्षा से जलभराव के चलते अाए दिन हादसे होते रहते हैं। जिसके चलते यह ब्लैक स्पाट बन गया है। शुक्रवार की दोपहर में गड्ढे में पानी भरा होने के चलते ट्रैक्टर पलट गया, राहगीर बाल-बाल चपेट में आने से बचे। एक टेंपो भी पलटने से बचा।

स्थानीय लोगों के अनुसार रोहता बाग से न्यू सुरक्षा विहार कालोनी तक हाईवे पर बने गड्ढों और जलभराव की शिकायत कई बार की जा चुकी है, लेकिन गड्ढों को नहीं भरा गया।

ये भी पढ़ें... Ankita Murder Case: गुस्साई भीड़ ने पुलिस कस्‍टडी में तीनों आरोपितों से की मारपीट, रिसार्ट पर निकाला गुस्सा

Edited By: Abhishek Saxena