जागरण संवाददाता, देहरादून।  Ankita Murder Case:  गंगा भोगपुर स्थित वनन्तरा रिसार्ट मैं रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने रिसार्ट में जमकर तोड़फोड़ की।

इस दौरान तीनों आरोपितों को कोटद्वार न्यायालय में पेश करने दे जा रही पुलिस के वाहन में तोड़फोड़ कर गुस्साई भीड़ ने वाहन के भीतर बैठे तीनों आरोपितों की जमकर धुनाई की और उनके कपड़े फाड़ दिए। इस बीच हुए पथराव में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ।

रिसोर्ट के सभी शीशे तोड़ दिए

अंकिता हत्याकांड की खबर मिलते ही गंगा भोगपुर गांव के पूरे इलाके में ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया बड़ी संख्या में महिला पुरुष और युवा रिचार्ज के समक्ष एकत्रित हो गए। इस बीच पथराव कर रिसोर्ट के सभी शीशे तोड़ दिए गए। मौके पर प्रदर्शन कर ग्रामीणों ने आरोपितों को फांसी देने की मांग की।

ऋषिकेश में रिजॉर्ट मालिक रिसेप्‍शनिस्‍ट पर बनाता का ग्राहकों से संबंध बनाने का दबाव, नहीं मानी बात तो कर दी हत्‍या

पुलिस वाहन के सामने खड़े हो गए ग्रामीण

इस दौरान थाना लक्ष्मण झूला से तीनों आरोपितों पुलकित आर्य, सौरभ भास्कर और अंकित गुप्ता को पुलिस के वाहन में बिठाकर पुलिस की टीम कोटद्वार न्यायालय की ओर जा रही थी। कौड़िया के पास ग्रामीण पुलिस वाहन के सामने खड़े हो गए और प्रदर्शन करने लगे। इस बीच भीड़ में शामिल कुछ लोग पुलिस वाहन की ओर बढ़े।

आरोपितों के सारे कपड़े फाड़े

पुलिसकर्मियों ने घेरा बनाकर अंदर बैठे आरोपितों को सुरक्षा देने की कोशिश की। भीड़ में शामिल लोग ने वाहन के शीशे तोड़कर वाहन के भीतर बैठे तीनों आरोपितों की जमकर धुनाई की। इतना ही नहीं पुलकित आर्य और सौरभ भास्कर के सारे कपड़े फाड़ दिए।

एक पुलिसकर्मी भी हुआ घायल

पुलिस ने किसी तरह से लक्ष्मण झूला थाने से अतिरिक्त फोर्स मंगा कर भीड़ को नियंत्रित किया। इस दौरान भीड़ की ओर से चले पत्थर की चपेट में आकर एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

Rishikesh News : चार दिन से लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या, भाजपा नेता का बेटा निकला मुख्य आरोपित

Edited By: Sunil Negi