Move to Jagran APP

Agra जेल से फुरकान की धमकी, 'बयान दिया तो दादा-पोती को मार दूंगा', दहशत में परिवार, बहालकर ले गया था कोल्ड स्टोरेज मालिक की बेटी

Agra News इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद कोल्ड स्टोरेज स्वामी की पुत्री के अपहरण का मामला आरोपित फुरकान ने जेल से दी युवती के स्वजन को धमकी आरोपित के भाई और पिता ने युवती के दादा को धमकाया युवती ने कोर्ट में दिए बयान तो दादा-पोती को जान से खत्म कर देगा। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित फुरकानपिता इमरान और भाई पर दर्ज किया मुकदमा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Wed, 29 Nov 2023 10:50 AM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2023 10:51 AM (IST)
युवती को बहलाकर ले जाने वाले फुरकान की जेल से धमकी,बयान दिए तो दादा - पोती को मार दूंगा।

जागरण संवाददाता, आगरा। कोल्ड स्टोरेज स्वामी की पुत्री को बहलाकर ले जाने वाले फुरकान ने जेल से युवती और उसके दादा को जान से मारने की धमकी दी है। आरोपित के पिता और भाई ने युवती के दादा को रास्ते में रोक कर न्यायालय में बयान देने पर जान से मार देने की बात कही है। कमलानगर पुलिस आरोपित और उसके पिता व भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

यह था पूरा मामला

बीती 19 नवंबर को बेल्ट बनाने वाला अछनेरा का फुरकान कमलानगर के रहने वाले कोल्ड स्टोरेज स्वामी की पुत्री को बहला कर दिल्ली ले गया था। स्वजन के साथ जाकर पुलिस ने दोनों को बरामद किया था। युवती ने पुलिस को दिए बयान में आरोपित से डेढ़ वर्ष पूर्व इंस्टाग्राम पर दोस्ती होने की बात बताई थी।

ये भी पढ़ेंः UP Board Exam: बोर्ड परीक्षा को लेकर आगरा में सख्त हुआ शासन, 11 स्कूल डिबार, देखें दागी विद्यालयों की लिस्ट

पीड़िता ने आरोपित द्वारा खुद के बारे में झूठी जानकारी देने की बात कहकर बहला कर ले जाने का बयान दिया था। आरोपित युवती से निकाह करने की फिराक में था। इसकी जानकारी के बाद युवती डर गई थी और स्वजन को जानकारी दे दी थी।

ये भी पढ़ेंः Mathura Road Accident: आगरा-दिल्ली हाईवे पर भीषण हादसा, बरातियों से भरी ट्रेवलर ट्रक में घुसी, चार लोगों की मौत

हिंदूवादियों ने मामले को लव जेहाद से जोड़ते हुए आक्रोश जताया था। पुलिस ने आरोपित को जेल भेजा था और नामजद पिता सलीम व भाई इमरान की तलाश शुरू की थी। युवती की तबियत खराब होने के कारण उसके न्यायालय में बयान नहीं हो पाए थे।

रास्ते में रोक कर दी धमकी

युवती के दादा ने बताया कि आरोपित के कारण पोती को दूसरे प्रदेश पढ़ने भेज दिया था। फिर भी फुरकान उसे बहला कर ले गया था। उसके जेल जाने के बाद राहत की सांस ली थी। 23 नवंबर को वो निजी कार्य से वाटर वर्क्स जा रहे थे। रास्ते में फुरकान के भाई इमरान और पिता सलीम ने रोका और कहा कि फुरकान ने कहा है कि अगर उसके खिलाफ न्यायालय में बयान दिए तो दादा - पोती दोनों को जान से मार देगा।

दहशत में आया परिवार

आरोपित द्वारा जेल से धमकी देने के बाद पूरा परिवार दहशत में है। युवती के दादा ने बताया कि कोई घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है। डर के कारण चार दिन बाद पुलिस से शिकायत की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.