Move to Jagran APP

Guru Randhava और Sai Manjrekar ताजमहल पर, आगरा में चल रही हीरा और इरा की प्रेम कहानी

गायक गुरु रंधावा और अभिनेत्री साई मांजरेकर ने निहारा ताजमहल। फिल्म कुछ खट्टा हो जाए की शूटिंग के लिए कलाकार हैं इन दिनाें आगरा में। गुरु रंधावा इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू। अनुपम खेर हैं फिल्म में गुरु रंधावा के पिता की भूमिका में।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 07:55 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 07:55 AM (IST)
Guru Randhava और Sai Manjrekar ताजमहल पर, आगरा में चल रही हीरा और इरा की प्रेम कहानी
आगरा में शूटिंग के दौरान ताजमहल देखने पहुंचे गुरु रंधावा और सई मांजरेकर।

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी में फिल्म "कुछ खट्टा हो जाए' की शूटिंग को आए गायक गुरु रंधावा और अभिनेत्री सई मांजरेकर ने मोहब्बत की निशानी ताजमहल को निहारा। गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर सई मांजरेकर के साथ ताजमहल में ली गई फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, हीरा और इरा की प्रेम कहानी और पीछे प्यार की निशानी...। हीरा और इरा फिल्म में दोनों द्वारा निभाए जा रहे किरदारों के नाम हैं।

loksabha election banner

ये भी पढ़ेंः Anupam Kher बोले, ज्यादा मीठे से कहीं शुगर न हो जाए

मुख्य मकबरे पर नहीं गए

गुरु रंधावा मैक फिल्म्स की फिल्म "कुछ खट्टा हो जाए' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग आगरा में चल रही है और यूनिट यहीं डेरा जमाए है। गुरु रंधावा और सई मांजरेकर ताजमहल देखने पहुंचे। स्मारक में वह करीब एक घंटे तक रुके। फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल होने की वजह से दोनों चमेली फर्श से ही लौट आए और मुख्य मकबरे पर नहीं गए।

गुरु रंधावा पहली बार ताजमहल देखकर बहुत खुश दिखे। उन्होंने ताजमहल के निर्माण, उसके बनने में लगे समय और शाहजहां-मुमताज की प्रेम कहानी के बारे में गाइड नितिन सिंह से जानकारी की। सई मांजरेकर इससे पूर्व भी ताजमहल देख चुकी थीं और दूसरी बार स्मारक देखने को काफी उत्साहित थीं। उस समय भारतीय पर्यटकों की संख्या कम थी। चार-पांच पर्यटकों के साथ उन्होंने फोटो भी खिंचवाए।

अनुपम खेर हैं पिता की भूमिका में

इस फिल्म में गुरु रंधावा के पिता की भूमिका में अनुपम खेर हैं। अनुपम खेर भी दो दिन पहले ताजमहल पर पहुंचे थे और पर्यटक उनके साथ फाेटो खिंचाने को बेताब थे। अनुपम खेर की यह 532वीं फिल्म है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.